जन्माष्टमी के शुभ अवसर पर भारती सिंह और हर्ष ने बेटे लक्ष्य को बनाया लड्डू गोपाल, वीडियो वायरल

एंटरटेनमेंट वर्ल्ड की पॉपुलर कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष  लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर जन्माष्टमी के मौके अपने बेटे लक्ष्य का बेहद क्यूट वीडियो शेयर शेयर किया. इस वीडियो में कपल का 3 महीने का बेटा लक्ष्य लड्डू गोपाल बना है, साथ ही में भारती ने सोशल मीडिया पर  लक्ष्य की बेहद स्टनिंग फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की है, जिसमें लक्ष्य नन्हा कान्हा बने हुए हैं. सोशल मीडिया लक्ष्य का वे क्यूट वीडियो और तस्वीरें फैंस  का दिल  जीत रही है.

कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया ने सोशल मीडिया पर अपने बेटे लक्ष का क्यूट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भर्ती सिंह अपनी  फैमिली के साथ जन्माष्टमी सेलिब्रेट करती हुई नज़र आ रही है.लक्ष्य का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bharti Singh (@bharti.laughterqueen)

इस वीडियो में भारती और हर्ष के बेटे तीन लक्ष्य उर्फ़ गोला नन्हे कृष्ण बने हुए हैं. कृष्ण की ड्रेस पहने हुए लक्ष्य बेहद ही क्यूट लग रहे हैं. हर्ष ने गोला को गोद में उठाया हुआ है और वे लक्ष्य के साथ मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं. लक्ष्य ने येलो कलर की टी शर्ट पहनी हुई है और सिर पर मोर के पंख लगाया हुआ है, इस वीडियो में लक्ष्य वाकई नन्हे कान्हा से कम नहीं लग रहे हैं. बैकग्राउंड में कृष्ण भगवान का गाना चल रहा है.

भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य सोशल मीडिया सनसनी हैं. जैसी ही कपल ने इंस्टाग्राम क्यूट वीडियो और तस्वीर शेयर की. चंद मिनटों वीडियो और तस्वीर में वायरल होने लगी. कपल के इंडस्ट्री के कलीग्स और फ्रेंड्स भारती की पोस्ट अपना प्यार लुटाने लगे. सिंगर नीति मोहन ने लक्ष्य की तारीफ़ करते हुए पूछा  है की लड्डू बचा है ये लिट्ल कान्हा कितना प्यारा है 😍’

करणवीर बोहरा ने bhi लक्ष्य के क्यूट वीडियो पर कॉमेंट करते हुए कई सारे रेड कलर के हार्ट वाले इमोजी बनाएं हैं. जानकारी के लिए बता दें कि भारती और हर्ष के बेटे लक्ष्य का जन्म इसी साल 3 अप्रैल को हुआ था. यह कपल का पहला बच्चा है. कपल ने अपने YouTube चैनल पर बेटे लक्ष्य के बारे में बात करते हुए कई वीडियो शेयर किय. उन्होंने पिछले महीने ही अपने बेटे का फेस दुनिया के सामने दिखाया है. पिछले महीने ही भारती और हर्ष ने लक्ष्य का ऑफिसियल बेबी फोटो शूट कराया था और उसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी. फैंस ने लक्ष्य की क्यूटनेस ओवरलोडेड वाली तस्वीरों पर जमकर अपना प्यार दिखाया.