स्वतंत्रता के 75वें वर्षगांठ के अवसर पर छोटे पर्दे की एक्ट्रेस एकता कपूर ने अपना घर तिरंगे से रंगा, वीडियो देखें

अभी हाल ही में पूरे देश भर में भारत स्वतंत्रता दिवस की 75 वीं वर्षगांठ काफी जोरों शोरों से और उल्लास से मनाई गई है। हालांकि इस स्वतंत्रता दिवस से पहले ही प्रधानमंत्री पीएम मोदी ने देश की जनता से आग्रह किया था, कि वह इस मौके पर हर घर तिरंगा अभियान की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है। हालांकि देश भर में पूरे देशवासियों ने हर घर तिरंगा अभियान का पूर्ण समर्थन किया है और इस समर्थन में बॉलीवुड इंडस्ट्री या छोटे पर्दे की सलमान खान कहें जाने वाली एकता कपूर ने भी इस में अपना योगदान दिया है। आजादी की 75 वीं वर्षगांठ के मौके पर एकता कपूर ने भी कुछ खास अंदाज में इस अभियान में योगदान दिया है। जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में है, हालांकि भारत सरकार के द्वारा चलाया गया यह अभियान पूर्ण रूप से कामयाब हुआ है और इसमें देशवासियों ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया है।

छोटे पर्दे की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर के घर का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एकता कपूर का पूरा बँगला या पूरा घर तिरंगे के रंग में रंगा हुआ नजर आ रहा है। आजादी की 75 वीं वर्षगांठ पर और आजादी के अमृत महोत्सव में एकता कपूर का बंगला पूरी तरह से रंगा हुआ दिख रहा है। सोशल मीडिया पर एकता कपूर के घर का यह लेटेस्ट वीडियो काफी ज्यादा चर्चा में है। जिसमें देखा जा सकता है कि एकता कपूर का आशियाना बेहद ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो की वजह से एकता कपूर काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। एकता कपूर ने यह लेटेस्ट वीडियो शूट खुद के इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसकी वजह से वह काफी ज्यादा चर्चा में छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by EktaaRkapoor (@ektarkapoor)

एकता कपूर ने 75 वी वर्षगांठ पर यह वीडियो शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा है। जिसमें उन्होंने लिखा है कि आज आजादी के 75वी वर्षगांठ है और इसके आगे उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि हैशटेग तिरंगा टुडे सोशल मीडिया पर एकता कपूर का यह लेटेस्ट वीडियो शूट तेजी से वायरल हो रहा है। जिसकी वजह से एकता कपूर काफी ज्यादा जोरों शोरों चर्चा में हैं। इस लेटेस्ट वीडियो शूट के दौरान देखा जा सकता है कि एकता कपूर का आशियाना या बंगला पूरे तरीके से तिरंगे की लाइटों में रंगा हुआ नजर आ रहा है। या यह भी कह सकते हैं कि एकता कपूर ने अपने बंगलों को लाइटों से कुछ इस कदर सजाया है, कि उनका बंगला दिखने में तिरंगे की तरह दिख रहा है। इस वीडियो सूट को शेयर करते हुए एकता कपूर ने इसके बैकग्राउंड म्यूजिक में फिल्म केसरी का गाना भी प्ले किया है। जिसमें तेरी मिट्टी में मिल जावा गाना प्ले हो रहा है।