पिता प्रकाश पादुकोण के बर्थडे के मौके पर दीपिका पहुंची तिरुपति मत्था टेकने ,वायरल हुई पिता बेटी की ये खुबसूरत तस्वीरे

बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज इंडस्ट्री की कुछ बेहद सफल और चर्चित अभिनेत्रियों में शामिल है, जिन्होंने अपने फिल्मी कैरियर के दम पर आज लाखों फैंस के दिलों में खुद की एक खास पहचान बनाई है और इसी वजह से आज दीपिका पादुकोण लोकप्रियता के मामले में भी इंडस्ट्री की कई अभिनेत्रियों से काफी आगे निकल चुकी है। ऐसे में अब दीपिका पादुकोण से जुड़ी खबरें भी अक्सर इंटरनेट पर वायरल होती रहती हैं, जिनमें एक्ट्रेस के फैंस भी काफी दिलचस्पी रखते हैं।

बॉलीवुड की इतनी मशहूर और चर्चित अभिनेत्री होने के बावजूद दीपिका आज अपनी जड़ों से जुड़ी हुई है, और इसी वजह से वह अपने व्यस्त शेड्यूल के बावजूद खुद के लिए और अपने परिवार के लोगों के लिए जरूर वक्त निकालती हैं। दीपिका को अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के साथ किसी भी इवेंट या फंक्शन में शामिल होते हुए देखा जाता है, पर इस तरह के लगभग सभी मौकों पर दीपिका अपने परिवार के साथ होना सुनिश्चित करती हैं।

जैसा कि हम सभी को पता है कि अभी हाल ही में हुए कॉन्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान दीपिका पादुकोण भी शामिल हुई थी। लेकिन, सफलतापूर्वक इस फिल्म फेस्टिवल का हिस्सा बनने के बाद अब दीपिका पादुकोण वापस भारत लौट आई और इसके बाद उन्होंने अपने परिवार के सभी सदस्यों के साथ मिलकर अपने पिता प्रकाश पादुकोण का जन्मदिन भी सेलिब्रेट किया है।

अपने पिता प्रकाश पादुकोण के जन्मदिन को खास बनाने के लिए दीपिका पादुकोण ने अपने बिजी शेड्यूल में से वक्त निकाला है और आज 10 जून, 2022 की तारीख को एक्ट्रेस अपने पिता का 67वां जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए अपने माता-पिता और अपनी बहना अनिशा के साथ तिरुपति मंदिर में दर्शन करने के लिए पहुंची थी, जहां से उनकी और उनकी फैमिली की कुछ तस्वीरें भी सामने आई है।

सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों की बात करें तो, इनमें दीपिका पादुकोण अपने ट्रेडिशनल अवतार में नजर आई हैं, जिसके लिए उन्होंने एक पिंक कलर का सूट पहन रखा है और इसके साथ साथ उन्होंने पिंक कलर का ही एक मैचिंग सिल्क शाल भी कैरी कर रखा है| और इनमे वो हमेशा की तरह बेहद प्यारी और खूबसूरत दिख रही है| तस्वीरों में दीपिका के साथ उनके पिता प्रकाश पादुकोण भी उन्हीं की तरह एक लाइट पिंक कलर के कुर्ते पजामे में नजर आए।