Join Now

एक बार फिर शमा सिकंदर ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, ढीले कपड़े में हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

शमा सिकंदर हिंदी टीवी इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री है जिन्हें उनके लुक्स की वजह से लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। बता दे शमा की तस्वीरें लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद की जाती है और आए दिन उनकी तस्वीरों पर लोग अपने अलग-अलग तरह से रिएक्शन देते नजर आते हैं। शमा सिकंदर ने अपने करियर की शुरुआत टीवी इंडस्ट्री की अभिनेत्री के रूप में की थी।

लेकिन देखते ही देखते वह अपने करियर की ऊंचाइयों पर पहुंच गई जिसके चलते वे कई वेब सीरीज में भी काम करती नजर आई। बता दे श्यामा ने कई ऐसी सीरीज में भी काम किया है जिसमें उन्हें इंटिमेट सींस भी करने पड़े और ऐसे लुक्स में उन्हें देख फैंस उनके दीवाने होते नजर आए। आइए आपको आगे बताते हैं किस तरह वायरल हुई शमा की हॉट तस्वीरें।

images 65 5

शमा के हॉट लुक्स पर फिदा है फैंस

शमा सिकंदर को उनकी हॉटनेस की वजह से लोगों के द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर लोग उन्हें काफी ज्यादा फॉलो करते नजर आते हैं और उनकी तस्वीरों की भी जमकर तारीफ की जाती है। शमा के द्वारा अपलोड की गई तस्वीर देखते ही देखते काफी तेजी से वायरल हो जाती है और लोग उनकी तस्वीर को काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

images 64 6

साथ ही उनके हॉट लुक्स की सोशल मीडिया पर जमकर चर्चा की जाती है जिसके चलते उनके लुक्स आए दिन वायरल होते नजर आते हैं। शमा के हॉट अंदाज पर लोग दीवाने होते नजर आते हैं और उनके लुक्स की भी जमकर तारीफ करते हैं। आईए आपको आगे बताते हैं किस तरह शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनेस के जरिए बनाया फैंस को अपना दीवाना।

इस तरह शमा हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

शमा सिकंदर अपनी हॉटनेस की वजह से लगातार चर्चा का विषय बनी रहती है और सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। बता दे शमा सोशल मीडिया पर लोगों के दिलों पर राज करने के लिए अपनी कई ऐसी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती है जिसकी लोग जमकर तारीफ करते हैं और उनकी हॉटनेस की भी काफी ज्यादा सराहना की जाती है।

images 62 5

लेकिन इस बार ऐसा कुछ हुआ कि शमा की हॉटनेस उन्हीं पर बुरी तरह भारी पड़ गई। बीते समय शमा ने अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें हम देख सकते हैं कि उन्होंने पिंक कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी है। बता दे उस ड्रेस में इतना ज्यादा डीप कट लगा था कि उनके शरीर के अंग उसमें से दिख रहे थे जिसके बाद शमा उप्स मोमेंट का शिकार हुई और उनकी हॉटनेस फ्लॉन्ट करना उन्हें ही भारी पड़ गया।