techparimal news

सैफ के बेटे को नकार पलक तिवारी कर रही किसी और को डेट, माँ श्वेता ने भी दिया साथ

बॉलीवुड इंडस्ट्री में जानी-मानी अभिनेत्री श्वेता तिवारी को तो आज हर कोई जानता है। श्वेता तिवारी हमेशा से ही अपनी निजी जिंदगी के वजह से काफी ज्यादा चर्चा में रही है। अब ऐसा ही उनकी बेटी पलक तिवारी के साथ भी हो रहा है, उनकी बेटी पलक तिवारी जो कि हार्डी संधू के गाने बिजली बिजली की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में आई है। पलक तिवारी हमेशा से ही सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। और अपने फैंस के दिल में अपने लिए एक खास जगह बना ली है।

images 2022 06 28T151735.629

लेकिन वह अभी अपने एक रिलेशन की वजह से काफी ज्यादा चर्चा में है। इस रिलेशन की चर्चा बताई जा रही है, कि पलक तिवारी का यह रिलेशन सैफ अली खान और नम्रता सिंह के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ है। क्योंकि पलक तिवारी कोसैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान के साथ एक पार्टी में नजर आई। नजर आने के बाद में पलक तिवारी ने अपने हाथों से अपने चेहरे को छुपाने की कोशिश भी की, जिसके बाद से ही ही यह चर्चा हो गई कि पलक तिवारी का रिलेशन सैफ अली खान के बेटे से हैं।

images 2022 06 28T151555.244

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का रिलेशन काफी ज्यादा चर्चा में रहा

पलक तिवारी और इब्राहिम अली खान का रिलेशन काफी ज्यादा चर्चा में रहा। यह अफवाह भी उड़ी कि यह दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन अभी हाल ही में पलक तिवारी ने इसके बारे में पूरी तरीके से खुलासा करते हुए यह बताया कि उनका कोई भी रिलेशन इब्राहिम अली खान के साथ नहीं था। वह किसी पार्टी के दौरान उनसे मुलाकात हुई थी। और डेटिंग अफवाह को लेकर भी जब पलक तिवारी से पूछा गया तो, उन्होंने इस बारे में बताया कि हम दोनों केवल अच्छे दोस्त हैं।

images 2022 06 28T151612.245

हमारे बीच में कुछ भी नहीं चल रहा है, मीडिया से चेहरा छुपाने वाली बात पर खुद पलक तिवारी ने खुलासा किया कि वह मीडिया से नहीं बल्कि अपनी मां श्वेता तिवारी से अपना चेहरा छुपा रही थी। जिसके बाद में यह माना जा रहा है, कि पलक तिवारी का इब्राहिम के साथ अफेयर नहीं है। लेकिन अभी हाल ही में पलक तिवारी किसी अन्य शख्स को डेट कर रही है, और उसके साथ रिलेशन में है।

अभी कुछ रिपोर्ट में यह खुलासा हुआ है, कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी मशहूर एक्टर वेदांग रैना के साथ रिलेशन में है। और यह दोनों एक दूसरे को डेट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। अभी हाल ही में वेदांग रैना सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा छाए हुए हैं, वेदांग रैना बॉलीवुड में फरहान अख्तर की आने वाली फिल्म द आर्चीज से डेब्यू कर रहे हैं। इस फिल्म का टीजर दुनिया के सामने आ चुका है, इस वजह से अभी वेदांग रैना पहली फिल्म में डेब्यू करने की वजह से काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं।

Ahmed Khan 2022 06 28T132127.590 1024x576 1

कुछ खास खबर रिपोर्ट के मुताबिक यह भी खुलासा हुआ है, कि यह दोनों एक दूसरे के साथ 2 साल से भी ज्यादा के वक्त से रिलेशन में है। और इस बारे में पलक तिवारी की माँ श्वेता तिवारी को भी पता है। लेकिन श्वेता तिवारी ने इस पर खुलासा करते हुए कहा है, कि वेदांग रैना पहले अपना करियर बनाना चाहते हैं। उसके बाद में वह दुनिया के सामने अपने रिलेशन को बता देंगे।