लाल ड्रेस में पालक तिवारी ने लगाई आग , लोगों ने कहा सबसे अनोखी दिखती है श्वेता तिवारी की लाड़ली

इस बात से कोई इंकार नहीं है कि श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी का ड्रेसिंग सेंस गजब का है। अभिनेत्री अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर दिलचस्प तस्वीरें पोस्ट करती हैं, जिससे उनके प्रशंसकों का दिल धड़कता है। पलक शहर में हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में रेड गाउन में पहुंचीं। साइड-स्वेप्ट हेयर, मिनिमल एक्सेसरीज और विंग्ड आईलाइनर के साथ सॉफ्ट रेट्रो ग्लैम लुक ने उनके लुक को ईथर बना दिया।

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी स्टनर हैं। वह शहर में हाल ही में हुए एक कार्यक्रम में रेड गाउन में पहुंचीं। साइड-स्वेप्ट हेयर, मिनिमल एक्सेसरीज और विंग्ड आईलाइनर के साथ सॉफ्ट रेट्रो ग्लैम लुक ने उनके लुक को ईथर बना दिया। पलक तिवारी फिल्म कभी ईद कभी दीवाली से डेब्यू करने वाली हैं। वह बहुत अच्छी लग रही थी। उन्होंने Lia Stublla का टोमैटो रेड गाउन पहना था. यह कोसोवो के एक डिजाइनर के स्वामित्व वाला एक ब्रांड है। उन्होंने क्रिश्चियन लुबोटिन के जूतों के साथ टीम बनाई। पलक तिवारी को हितेंद्र कपोपरा ने स्टाइल किया था।

हाल ही में पलक ने लाल रंग की साड़ी में इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे उनका लुक बेहद खूबसूरत लग रहा है। लाल बिकनी ब्लाउज से मेल खाने के लिए उन्होंने एक नाजुक कपड़े की सादी साड़ी पहनी है। ब्लाउज में भी शिमरी वर्क देखा जा सकता है। आ रहा है। डीप-सिले हुए नेकलाइन और नूडल स्ट्राइप ब्लाउज़ ने चमचमाती लाल साड़ी को कंप्लीट किया। साड़ी को डेवी बेस मेकअप के साथ पूरक किया गया था, ग्लेज़ेड लिपस्टिक की एक नग्न छाया के साथ, उसके ढीले बालों को बर्बाद कर दिया।

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी एक नामुमकिन ब्यूटी हैं. कुछ दिनों पहले उनका म्यूजिक एल्बम ‘बिजली बिजली’ रिलीज हुआ था, जहां पलक तिवारी और पंजाबी सिंगर हार्डी संधू ने साथ काम किया था. ये गाना काफी फेमस हुआ है. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. अब ताजा खबरों की मानें तो पलक इब्राहिम अली खान को डेट नहीं कर रही हैं बल्कि फिल्म ‘द आर्चीज’ के जरिए एक्टर बेदांग रैना को डेब्यू करने जा रही हैं. वे दोनों एक ही टैलेंट एजेंसी का हिस्सा थे और वे पहली बार एक टैलेंट एजेंसी पार्टी में मिले थे। अब ये दोनों एक दूसरे से जुड़े हुए हैं। अक्सर अपनी पार्टियों और इवेंट्स में एक साथ देखे जाते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]