पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड की दुनिया का एक बहुत बड़ा नाम है और पंकज त्रिपाठी ने एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में भी काम किया है. कई मशहूर फिल्मों में अपने टैलेंट के कारण पंकज त्रिपाठी ने जानवर दिया है और पंकज त्रिपाठी के इस टैलेंट के कारण है उनका नाम आज बहुत बड़ा हो गया. आज हम आपको पंकज त्रिपाठी की जिंदगी से जुड़ी कुछ खास बातें बताने वाले हैं.

pankaj t

बॉलीवुड जगत में कलाकार की असली पहचान उसके नाम से नहीं बल्कि उसके अभिनय से होती है. यूं तो इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिनकी एक्टिंग ने उन्हें इंडस्ट्री में अलग पहचान बनाने में मदद की. उन्हीं में एक हैं पंकज त्रिपाठी जिन्होंने अपनी एक्टिंग के दम पर भारत ही नहीं बल्कि भारत के बाहर भी अपनी पहचान बनाई हुई है.

pankaj tripathi happy marital life

पंकज त्रिपाठी ने पत्नी के साथ शेयर की तस्वीर

बॉलीवुड अभिनेता पंकज त्रिपाठी आज जिस मुकाम पर हैं वहां तक आने के लिए उन्होंने कड़ी मेहनत की. उनकी कड़ी मेहनत और तपस्या का ही यह रिजल्ट है जो आज इस मुकाम पर पहुंच चुके हैं. पंकज त्रिपाठी सोशल मीडिया पर बहुत कम एक्टिव रहते हैं लेकिन पंकज त्रिपाठी ने अपनी पत्नी सहित कुछ तस्वीरें अपने अकाउंट पर साझा की है जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

pankaj tripathi family

आपको बता दे कि 15 जनवरी को पंकज त्रिपाठी की शादी की सालगिरह मनाई. इस खास मौके पर अभिनेता ने अपनी शादी की तस्वीरों सहित कुछ नई तस्वीरें भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है. उनकी यह तस्वीरें फैंस को काफी पसंद आ रही है. पंकज त्रिपाठी ने तस्वीरों को साझा करते हुए लिखा 17 साल हुए आज परिणय सूत्र में…. इस सुखद यात्रा की कुछ यादें..

pankaj tripathi in his home

आपको बता दें कि स्ट्रगल के टाइम में उनकी पत्नी ने उनका बहुत सहयोग किया था और पत्नी नौकरी करती थी और साथ ही साथ पंकज त्रिपाठी अपने एक्टिंग के लिए जगह-जगह इंटरव्यू देते थे.

मृदुला त्रिपाठी के लिए इंसान का ईमानदार होना बहुत महत्वपूर्ण है और पंकज की ईमानदारी ही दरअसल उन्हें भा गई। मृदुला बताती हैं, ‘पंकज देखने में अच्छे हैं, लंबे भी हैं, मैं चाहती थी कि मेरा पति लंबा हो, लेकिन मेरे लिए सबसे अहम थी ईमानदारी। पंकज की ईमानदारी मुझे हमेशा पसंद आई और आज भी मुझे बहुत अपील करती है। ईमानदारी की उन्हें बहुत कद्र है। वह पहले भी बहुत हंसाते थे, आज भी बहुत हंसी-मजाक किया करते हैं।’

Pankaj Tripathi Dowry e1616420248651

‘मैं जिन भी रिश्तेदारों से मिलती हूं, सभी की जबान पर एक ही बात होती है कि हमें तो पता था कि पंकज बहुत बड़े स्टार बनेंगे। लेकिन मैंने ना कभी उम्मीद की थी, ना ही मेरी कोई इच्छा की थी। मैंने कामयाब होते हुए इंसान से शादी नहीं की थी। मैंने सिर्फ उस इंसान को चाहा, जो मुझे दिलो-जान से चाहता था। मेरी उतनी ही पूंजी है। मुझे अभी भी महसूस नहीं होता है कि पंकज एक बहुत बड़े सेलेब्रिटी स्टार हैं। उनके एक ट्वीट पर ढेर सारे लाइक्स आते हैं, रेसपॉन्स आते हैं। मेरे पास इतने फ्रेंड रिक्वेस्ट आते हैं। वह अपने करियर में सक्सेसफुल हैं