techparimal news

Hrithik Roshan को पश्मीना रोशन ने दी बर्थडे की कुछ ऐसे शुभकामनाएं, लिखा खास पोस्ट

बॉलीवुड के हैंडसम हंक ऋतिक रोशन मंगलवार को अपना 49वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस खास मौके पर अभिनेता को लोग सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा कर जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं। अब अभिनेता की भतीजी पश्मीना रोशन ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा कर अपने भाई को बर्थडे की शुभकामनाएं दी हैं।

images 55

पश्मीना ने ऋतिक रोशन को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरें साझा की हैं। पहली तस्वीर को देखकर मालूम होता यह उनके परिवार वेकेशन की तस्वीर, जहां दोनों बर्फ से ढकी हुई हसीन वादियों में मुस्कुराते हुए पोज दे रहे हैं। जबकि दूसरी तस्वीर पश्मीना के बचपन की है, जिसमें ऋतिक रोशन नन्हीं पश्मीना के साथ बातचीत करते हुए दिख रहे हैं।

IMG 20230111 100453

इस दौरान नन्हीं पश्मीना कुर्सी पर बैठे हुए कुछ खाती हुई नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर शेयर कर उन्होंने ऋतिक रोशन को बर्थडे की शुभकामनाएं देते हुए लिखा, हैप्पी बर्थडे डुग्गू भाइया, मैं आपके प्यार और देखभाल बहुत आभार जताती हूं। मुझे आशा है कि आप जानते हैं कि आप मेरे लिए कितने खास हैं और मैं आपसे कितना प्यार करती हूं।

1673352396654

क्या इस अभिनेता को डेट कर रही हैं पश्मीना

बीते दिनों पश्मीना रोशन अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में थी। सोशल मीडिया पर अफवाह थीं कि एक्ट्रेस बॉलीवुड के नए सुपरस्टार कार्तिक आर्यन को डेट कर रही हैं। हालांकि अभी इस बारे में कार्तिक और पश्मीना ने बात नहीं की है, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि ये सिर्फ कोरी अफवाहें हैं।

1673352545629

जल्द करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू?

जानकारी के अनुसार, बीते साल खबरें आईं थीं कि बॉलीवुड के जाने-माने म्यूजिक डायरेक्टर राकेश रोशन की बेटी पश्मीना रोशन बहुत जल्द बड़ी स्क्रीन पर अपना डेब्यू करने वाली हैं। पश्मीना, साल 2003 में रिलीज हुई शाहिद कपूर की फिल्म इश्क विश्क के सीक्वल से अपना बॉलीवुड करियर शुरू करेंगी।

1673352412970

ऋतिक रोशन का वर्कफ्रंट

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वह बीते दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म फाइटर के असम शेड्यूल की शूटिंग पूरी कर लौटे हैं, जहां उन्होंने अनिल कपूर और दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म के अहम हिस्से को शूट किया है। सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही यह फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।