techparimal news

सारा खान के इस गंदी हरकत पर बोले लोग, कुछ तो शर्म करो,भाई है तुम्हारा.. ..

सारा अली खान का आज पूरे बॉलीवुड में काफी बड़ा नाम है और ऐसा इसलिए क्योंकि उन्होंने अपनी अभी तक के छोटे से 4 साल के करियर में कई फिल्में कर ली है और उन्होंने जो भी फिल्में करी है उन सभी फिल्मों को लोगों ने बेहद पसंद किया है और अपने भरपूर प्यार और सपोर्ट दिया है। सारा की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड की बड़ी होना भी अभिनेत्रियां भी फेल है और यही कारण है कि आज सभी लोगों ने इतना चाहते हैं और उनके इतने बड़े दीवाने हैं।

सारा अली खान को तो आज के समय में कौन नहीं जानता है और ऐसा इसलिए है क्योंकि आज सारा बॉलिवुड की एक बड़ी और नामी अभिनेत्री बन चुकी है और आज के समय में पूरे बॉलीवुड में उनका काफी बड़ा नाम है। सारा अली खान की फिल्म काजल के बारे में बताएं तो उन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2018 में करी थी और उनकी पहली फिल्म का नाम केदारनाथे था जो कि उन्होंने बॉलीवुड के नामी अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ करी थी। जिसके बाद सारा के फिल्मी करेले अलग ही मोर ले लिया और आज वह बॉलीवुड की एक बहुत बड़ी अभिनेत्री बन चुकी है।

20220605 210446

वर्तमान समय में सारा अली खान के चर्चे पुरे सोशल मीडिया में करे जा रहे हैं और सभी लोग उनके बारे में बातें करना पसंद कर रहे हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि हाल ही में उनकी और उनके भाई इब्राहिम अली खान की कुछ अलग तरह की तस्वीरें सामने आई हैं जिसके चलते सभी लोग यह बोल रहे हैं कि भाई बहन को ऐसा करना शोभा नहीं देता है। यही कारण है कि वर्तमान समय में सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान के चर्चे पुरे सोशल मीडिया में इतना ज्यादा छा जा रहे है। सारा की इन तस्वीरों के बारे में आपको आर्टिकल में आगे विस्तार से बताते हैं।

हालही में सारा की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया में काफी तेजी से फैली है जिनमे सारा अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ अलग तरह की तस्वीर में नजर आ रही है। जिसके चलते वह पूरे सोशल मीडिया में छाई हुई है और उनके बारे में यह बात हो रहीं है की भाई को ऐसा करना शोभा नही देता है और अब हर जगह इसी की चर्चा है। आइए आर्टिकल में आगे आपको सारा की इन तस्वीरों के बारे में बताते हैं।

images 2022 06 05T205703.796 e1654443476118

अभी तक का आर्टिकल पढ़कर आप सभी यह बात तो समझ ही गए हैं कि हालही में सारा अली खान की तस्वीरें मीडिया मे छाई है जिनमे यह नजर आ रहा है की वह अपने भाई के साथ अलग तरह की तस्वीर खिंचवा रही हैं तस्वीर में सारा और इब्राहिम ने हाथों में हाथ डाले हुए है। जिसको देख कुछ छोटी सोच वाले लोग इसे गलत बताने लग और बोला जाने लगा की भाई बहन को ऐसा करना शोभा नही देता है। यही कारण है की सारा और उनका भाई वर्तमान समय में मीडिया में छाए हुए हैं।