techparimal news

शाहरुख की बेटी सुहाना खान के कपड़ों को लेके लोगों ने किया ट्रोल! देखें वीडियो

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान आए दिन चर्चा में बनी रहती हैं। सुहाना खान को एक बार फिर पपाराजियों ने फिर अपने कैमरे में कैद किया है।

उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इन तस्वीरों में वो छोटी निक्कर पहने हुए दिखाई दे रही है। जिसमें उनके टोन्ड लेग्स नजर आ रहे है। तो चलिए देखते है सुहाना खान की ये नई तस्वीरें जो इस दौरान हर जगह छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

सुहाना खान की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को खूब शेयर कर रहे है। और हर फोटोस के नीचे आप पढ़ सकते है लोग उसको काफी ट्रोल कर रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

हालांकि जब सोशल मीडिया पर सुहाना खान और पापाराजी की यह वीडियो वायरल हुई तो कमेंट सेक्शन में यूजर्स ने सुहाना खान को खूब ट्रोल करना शुरू किया. एक यूजर ने सुहाना खान की बॉडी पर कमेंट करते हुए लिखा है कि लगता है “शाहरुख खान ने बहुत ज्यादा वजन कम कर लिया है.” तो दूसरे यूजर ने लिखा है कि “SRK लड़कियों के कपड़ों में घूम रहे हैं.”

कुछ यूजर ने किया सुहाना को सपोर्ट: वही एक और यूजर ने सुहाना खान को सपोर्ट करते हुए लिखा है की “अगर वो फोटो क्लिक करवाने में कंफर्टेबल नहीं है, तो उससे उसकी लाइफ जीने देनी चाहिए, उसे फोर्स नहीं करना चाहिए कि वह फोटो क्लिक कराए. जब पापाराजी उनकी इजाजत के बिना उनकी फोटो ले रहे थे. लेकिन सुहाना के रवैये से पता चल रहा था कि वह बॉलीवुड किंग शाहरुख खान की बेटी है.”

सोशल मीडिया पर है सबसे ज्यादा फॉलोवर्स

आपको बता दें, सुहाना खान अपने कैजुअल लुक में काफी सुंदर लग रही थी, सुहाना ऐसे स्टार किड्स इन इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किया जाता है, इंस्टाग्राम पर सुहाना के 2.8 मिलियन फॉलोवर्स है. अपने बॉलीवुड डेब्यु से पहले ही उनकी काफी तगड़ी फैन फॉलोइंग बन चुकी है.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]