कैटरीना कैफ के बिग बॉस 16 में एंट्री पर लोगों ने किया ट्रोल, कहा कि तुम भी प्लास्टिक की दुकान हो गयी

20221103 153524

प्लास्टिक सर्जरी के बाद कैटरीना कैफ सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर हैं। सलमान खान के बिग बॉस 16 में उनकी फेस को लेकर सवाल उठा रहे हैं। कई लोगों ने तर्क दिया कि अभिनेत्री ने बोटोक्स और फिलर्स की बड़ी खुराक ली थी और दावा किया कि उनका चेहरा काफी प्लास्टिक की तरह लग रहा था।

कैटरीना अपनी आने वाली फिल्म – फोन भूत के प्रचार के लिए शो में आई थीं, जिसमें ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी थे। अपने पूर्व अफवाह प्रेमी सलमान खान के साथ कैटरीना की धमाकेदार केमिस्ट्री ने सबका ध्यान खींचा। लेकिन, यह उनका अलग लुक था जिसने नेटिज़न्स को परेशान कर दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ने दावा किया कि वह चाकू के नीचे जाकर अपनी प्राकृतिक सुंदरता को “नष्ट” कर रही थी।

 

katrina kaif

हालांकि हम यह नहीं जानते कि अभिनेत्री पर चोट लगी या नहीं लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स का यही कहना था। “मुझे नहीं पता कि कैट ऐसा क्यों कर रही है। मैं वास्तव में उसे पसंद करता हूं और ईमानदारी से कहूं तो मेरे पास फिलर्स और प्लास्टिक सर्जरी के खिलाफ कुछ भी नहीं है, प्रत्येक के लिए। लेकिन यह इतना बुरा नहीं होना चाहिए कि किसी भी चीज़ पर ध्यान केंद्रित करना मुश्किल हो। और। यह बहुत विचलित करने वाला है और वह केवल खुद की तरह नहीं लगती है,” एक उपयोगकर्ता ने लिखा। “#katrinakaif stans उसे बार्बी डॉल कहते हैं। और वे इसके बारे में सही हैं, क्योंकि उसने अपने चेहरे पर जितनी प्लास्टिक सर्जरी की है, वह हैरान करने वाला है कि उसने ऐसा क्यों किया!

“प्लास्टिक सर्जरी – डॉक्टर ने वह ले लिया जो भगवान ने मूल रूप से दिया था,” एक नेटिज़न ने दावा किया। एक अन्य नेटीजन ने टिप्पणी की, “कहने के लिए खेद है, लेकिन कैटरीना कैफ ने युवा दिखने के लिए बहुत अधिक रसायनों का उपयोग करके अपने सुंदर चेहरे को पूरी तरह से नष्ट कर दिया …

Related posts