techparimal news

शाहरुख खान की लाडली सुहाना खान की चाल पर लोगो ने किया ट्रोल,टाइट ड्रेस में खुदको नही संभाल पाना हुआ मुश्किल

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान कुछ समय से लोगों के बीच में खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। एक तरफ जहां लगातार कुछ लोग शाहरुख खान की लाडली की खूब तारीफ करते नजर आते हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ लोग ऐसे भी हैं जो लगातार सुहाना खान को लेकर उनकी आलोचना करते रहते हैं।

हाल ही में यह खूबसूरत स्टार्किड एयरपोर्ट पर देखी गई जहां पर उनके कपड़ों की वजह से लोगों ने उनकी आलोचना करनी शुरू कर दी। यही नहीं कुछ लोग तो सुहाना खान के ड्रेसिंग स्टाइल को देखकर उनकी तुलना मलाइका अरोरा से करते नजर आए। आइए आपको बताते हैं सुहाना खान ने ऐसा क्या पहन रखा था जिसकी वजह से लोग उन्हें यह कह रहे हैं कि अब यह बॉलीवुड की नई मलाइका अरोड़ा बनेगी।

images 42 4

लोग मलाइका से करने लगे सुहाना की तुलना

सुहाना खान जहां कहीं भी जाती है तब वह खूब सुर्खियां बटोर लेती हैं और ऐसा ही नजारा एक बार फिर से देखने को मिला जब शाहरुख खान की यह लाडली एक इवेंट में बहुत ही खूबसूरत अंदाज में नजर आई। सुहाना खान जब भी कहीं बाहर निकलती है तो लोग उनके फैशन स्टाइल को जरूर देखते हैं लेकिन इस बार उनका यह स्टाइल उनके ऊपर भारी पड़ता नजर आया क्योंकि कई लोग सुहाना खान के इस नए फैशन स्टाइल देखकर उनका मजाक उड़ाने लगे।

images 34 3

 

कई लोग तो उन्हें यह कहते नजर आए कि सुहाना खान भी अब आगे चलकर बॉलीवुड में मलाइका अरोड़ा बनने वाली है। आइए आपको बताते हैं सुहाना खान ने ऐसा क्या पहन रखा था जिसकी वजह से लोग उनकी तुलना 48 साल की मलाइका अरोड़ा से करते नजर आए।

सुहाना की चाल पर लोग करने लगे उन्हें ट्रोल

1491505 suhana1

सुहाना खान ने बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अभी तक अपना डेब्यू नहीं दिया है लेकिन फिर भी वे अपने लुक्स के चलते लगातार सुर्खियां बटोरती नजर आती है। बता दी बीते दिनों सुहाना को किसी पार्टी में जाते हुए देखा गया था जहां उन्होंने रेड कलर की बॉडीकॉन ड्रेस पहनी थी उसमें वे बेहद खूबसूरत नजार आ रही थी। बता दे उनकी खूबसूरती कि लोग जहां तारीफ करते नजर आ रहे थे तो वही उनकी चाल को देखकर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा।

images 39 8

बता दे सुहाना ने ब्लैक कलर की हील्स पहनी थी जिसमें वे लड़खड़ाती हुई नजर आई। जिसके बाद लोग उन्हें यह कहने लगे कि यह भी मलाइका की ही बहन लग रही है। बता दे सुहाना को अलग-अलग तरह से लोग ताना देते नजर आ रहे हैं। जहां पहले उनकी बॉडी फिटनेस की वजह से लोग उन्हें ट्रोल करते नज़र आते थे तो इस बार उनकी चाल की वजह से सुहाना को ट्रोल किया जाने लगा है।