बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर के भाई को पुलिस ने पकड़ा, वजह चौकाने वाली

बॉलीवुड एक बार फिर ड्रग्स के मामले की चपेट में है। ड्रग्स के मामले में अब तक कई सेलेब्स का नाम लिया जा चुका है। कई सेलेब्स से पूछताछ कर उन्हें हिरासत में भी लिया जा चुका है। बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में ड्रग्स के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था।

हालांकि कई दिन बाद उन्हें जमानत मिल गई थी और अब उन्हें मामले से क्लीन चिट मिल गई है। तभी बॉलीवुड के गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आई है। अभिनेत्री श्रद्धा कपूर के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स मामले में हिरासत में ले लिया गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मेडिकल जांच में पुष्टि हुई कि दवा ली गई थी और उसे बेंगलुरु के उल्सुरु पुलिस स्टेशन लाया गया था।

पुलिस की छापेमारी के बाद सिद्धांत को हिरासत में ले लिया गया। प्राप्त जानकारी के अनुसार, श्रद्धा कपूर के भाई सहित कुल छह लोगों ने ड्रग्स के लिए सकारात्मक परीक्षण किया। वे बैंगलोर के एमजी रोड स्थित एक होटल में पार्टी कर रहे थे। पुलिस की छापेमारी हुई। आपको बता दें कि सिद्धांत कपूर स्टार किड हैं। वह शक्ति कपूर के बेटे और श्रद्धा कपूर के भाई हैं।

सिद्धांत ने फिल्मी दुनिया में भी हाथ आजमाया लेकिन वह अपने पिता और बहन की तरह सफल नहीं हो पाए। सिद्धांत ने कई फिल्मों में छोटे-छोटे रोल भी किए हैं। स्टार-किड होने के बावजूद, सिद्धांत कपूर ने डिस्क जॉकी के रूप में अपना करियर शुरू किया और बाद में हिंदी सिनेमा के प्रसिद्ध निर्देशकों के साथ हिंदी सिनेमा में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया। बतौर सहायक निर्देशक सिद्धांत ‘भूल भुलैया’, ‘भाग-भाग’, ‘चुप चुप के’, ‘ढोल’ आदि जैसी फिल्मों में काम किया।

सिद्धांत ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत ‘शूटआउट एट वडाला’ से की, जिसमें अनिल कपूर, कंगना रनौत और जॉन मुख्य भूमिका में थे। सिद्धांत को बाद में अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म ‘अग्ली’ में देखा गया। सिद्धांत ने अपनी बहन श्रद्धा कपूर के साथ भी स्क्रीन साझा की है, दोनों भाई-बहन एक साथ फिल्म ‘हसीना पार्कर’ में नजर आए थे, जिसमें श्रद्धा ने दाऊद की बहन की भूमिका निभाई थी, जबकि सिद्धांत ने दाऊद की भूमिका निभाई थी।