techparimal news

पूजा भट्ट ने सालों बाद बताई अपनी हकीकत, कहा – इस वजह से अपने ही मां बाप से होने लगी थी चिढ़

किसी भी बच्चे के लिए सबसे दुखद यही होगा कि उसका पिता किसी और महिला के लिए उसकी माँ को छोड़ दे। और उस महिला से शादी रचा ले। आम दुनिया में ऐसी चीजें ना के बराबर ही होती है, मगर फिल्मी दुनिया में यह चीज़ लगभग सामान्य है। बॉलीवुड की दुनिया में किसी की बीवी का किसी के पति से या एक्ट्रेस की दोस्त से ही उसके पति का अफेयर होना लगभग सामान्य है। बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा लेने वाला भट्ट परिवार भी इन चीजों से अछूता नहीं रहा।

images 48 2

बॉलीवुड में इन दिनों धमाला मचाने वाली आलिया भट्ट की बड़ी बहन पूजा भट्ट भी किसी जमाने में वही मुकाम रखती थी जो आज आलिया का है। मगर उन्होंने अपने जीवन में काफी उतार चढ़ाव देखे एक ऐसे ही इंटरव्यू में उन्होंने अपना दर्द बयां करते हुए कई बातें कहीं।

images 47 3

इन दिनों पूजा भट्ट ओटीटी प्लेटफार्म ओर रिलीज हो चुकी बॉम्बे बेगम्स का हिस्सा हैं, इसके अलावा वे फ़िल्म निर्माता भी हैं। पूजा भट्ट की जितनी प्रोफेशनल लाइफ सुर्खियों में रहती हैं उनकी उतनी ही पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रहती है। वे अक्सर अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में कुछ बोलती नहीं हैं। मगर एक इंटरव्यू में उनका यह दर्द भी छलक पड़ा। इसके अलावा इस इंटरव्यू में पूजा भट्ट ने अपनी माँ किरण भट्ट के बारे में भी बात की।

images 46

अपने पिता की दूसरी शादी के बारे में बात करते हुए पूजा भट्ट ने कहा कि उस वक्त वे अपने पिता से बेहद ही नाराज थी। मुझे यह बात समझ नहीं आ रही थी कि उन्होंने किसी और के लिए मेरी माँ को कैसे छोड़ दिया। मुझे उस दौरान अपनी सौतेली माँ सोनी से काफी चिढ़ थी। मुझे अपने माँ बाप पर घिन सी आने लगी थी। कोई मेरे सामने सोनी का नाम भी ले देता यो मैं पापा पर बरस जाती थी। मुझे उस वक्त लगता था कि मेरे पापा मम्मी बेहद खराब हैं। मगर मैं गलत थी मेरे पापा बहुत अच्छे हैं और हम सब को उन्होंने बराबर प्यार दिया है।