Join Now

लॉक अप की पूनम पांडे का से’क्सी अवतार, देखें तस्वीरें

पूनम पांडे सबसे लोकप्रिय व्यक्तित्वों में से एक हैं। वह अपने विवादित बयानों और बोल्ड तस्वीरों से फेमस हुईं। फिलहाल वह रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में भाग लेने के लिए सुर्खियों में हैं।अभिनेत्री कंगना रनौत के शो में अपने प्रदर्शन से ध्यान खींचने में कामयाब रही हैं।

लोग उसके बारे में अधिक से अधिक खोज रहे हैं क्योंकि वह खेल में वास्तव में अच्छा खेल रही है। हालांकि उनकी कुछ तस्वीरें जो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की थीं, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। नेटिज़न्स उन्हें उनकी पसंद के आउटफिट के लिए ट्रोल कर रहे हैं। तस्वीरों को साझा करते हुए, विरल ने लिखा, “स्टाइलिश दिखने से कभी नहीं चूकती, काले रंग की पोशाक में फैशनेबल दिखने वाली अभिनेत्री पूनम पांडे को दुबई के लिए सबसे अच्छे क्रिसमस पर मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया।”

तस्वीरें कुछ लोगों को अच्छी नहीं लगी और उन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया। ट्रोलर्स में से एक ने लिखा, “भारत की संस्कृति भूल गए ह ये लोग।” एक अन्य ने उल्लेख किया, “लोकप्रियता पाने के लिए कुछ भी मत भूलना आप पहले एक भारतीय हैं।” तीसरे व्यक्ति ने लिखा, “उसने ब्रा या पैंटी नहीं पहनी है”।

images 2022 06 04T231838.325

पूनम पांडे अपने विवादों और बोल्ड पब्लिसिटी स्टंट के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने रियलिटी शो ‘लॉक अप’ में इसके पीछे के कारणों का खुलासा किया। मुनव्वर, अंजलि और सायशा से बात करते हुए, पूनम ने कहा कि वह एक जमीन से ताल्लुक रखती हैं, और उनकी माँ को उनकी परवरिश के लिए बहुत संघर्ष करना पड़ा। उसने यह भी कहा कि उसने ऐसे दिन देखे हैं जब उनके पास पैसे नहीं थे, और वे खारे पानी के साथ चावल खाते थे। उसने माना कि उसने कई प्रचार स्टंट किए हैं, लेकिन वह गर्व से स्वीकार करती है कि उसके भाई और बहन उसकी वजह से बसे हैं।