प्रीति जिंटा ने दोनों बच्चों का मनाया एक साथ वर्थडे, शेयर की जय और जिया की अनदेखी तस्वीरें

20221112 080133

बॉलीवुड इंडस्ट्री की ‘डिंपल गर्ल’ प्रीति जिंटा (Preity Zinta) बीते साल 2021 में अपने पति जीनी गुडइनफ (Gene Goodenough) संग सरोगेसी के जरिए जुडवां बच्चों का स्वागत की थी. उनके बच्चों का नाम जय जिंटा गुडइनफ और जिया जिंटा गुडइनफ है. आज जय-जिया एक साल के हो गए हैं. ऐसे में प्रीति ने आज इंस्टाग्राम पर अपने बच्चों के पहले जन्मदिन पर उनके साथ सुपर क्यूट पोस्ट साझा की और इन तस्वीरों के साथ उन्हें जन्मदिन की विश की हैं.

images 61

प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम पर दो अलग-अगल पोस्ट शेयर कर अपने बच्चों के लिए प्यार भरा नोट लिखा है. उन्होंने अपने बेटी जिया के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “मैं हमेशा से जानती थी कि मैं तुम्हें चाहती हूं… मैंने तुम्हारे लिए प्रार्थना की, मैंने तुम्हारे लिए कामना की और अब तुम यहां हो और एक साल हो गया. मेरा दिल भर गया है और मैं हमेशा के लिए आभारी रहूंगी. आपकी अनमोल मुस्कान, आपके गर्म गले और मेरे जीवन में आपकी उपस्थिति मेरी छोटी जिया.’

उन्होंने आगे पोस्ट में ये भी लिखा, ‘ जन्मदिन मुबारक हो मेरी छोटी गुड़िया. आप वह सब कुछ हैं जिसकी मैंने कभी उम्मीद की थी और अधिक. आपका जीवन हमेशा प्यार और खुशियों से भरा रहे, आज और हमेशा. मैं तुमसे प्यार करता हूँ चाँद और पीठ के लिए. जैसे-जैसे हर दिन आपके लिए मेरा प्यार को कई गुना बढ़ा देता है.”

images 58 1

दूसरे पोस्ट में उन्होंने अपने बेटे की बेहद क्यूट फोटो शेयर की हैं. बेटे जय के लिए भी उनका पोस्ट भी उतना ही प्यारा है. अपने बेटे की एक फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मैंने अपने जीवन में जितनी भी भूमिकाएं निभाई हैं, उनमें से कुछ भी आपकी मां होने के करीब नहीं है. मुझे यकीन है कि हम एक-दूसरे को कई जन्मों से जानते हैं.

इस एक में, मैं रुक नहीं सकती. सोच रही थी कि हम एक-दूसरे के साथ कितना प्यार साझा करेंगे और आपको यूं ही चमकते हुए देखकर मेरा दिल कितना भर जाएगा. मैं आपको हर दिन और अधिक प्यार करुंगी. जन्मदिन मुबारक हो मेरी जान. आपका जीवन आज और हमेशा खुशियों से भरा रहे. ये रहा कई और मुस्कानों, गले लगाने और हंसने के लिए. चांद दोबारा आपको प्यार दें. जन्मदिन मुबारक हो मेरा जय.”

Related posts