techparimal news

प्रीति जिंटा, 47 साल की उम्र में 34 बच्चों की बन चुकी हैं माॅं

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की एक मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने भी आज से 6 साल पहले एक विदेशी व्यक्ति से शादी कर अमेरिका में ही बस गईबॉलीवुड की हसीनाओं में से कई ने विदेशों में जाकर अपना घर बसा लिया है। इसके बाद इसे फिल्मी दुनिया में भी नहीं देखा गया लेकिन आज यह अभिनेत्री एक नहीं 34 बच्चों की मां है..बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने काफी लेट से अपनी शादी की और इसी वजह से उनकी प्रेगनेंसी में भी काफी देरी हुई।

images 2022 08 19T142122.392

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति भी उन्हीं अभिनेत्रियों में शुमार है जो 40 वर्ष की ऊपर होने के बाद ही उन्होंने अपने हमसफर को चुना। इंडियन प्रीमियर लीग में पंजाब किंग्स की मालकिन प्रीति ने 41 वर्ष की उम्र में जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लिए थे और यह शादी उन्होंने बहुत ही गुपचुप तरीके से किया था। शादी के 6 साल बाद भी प्रीति जिंटा मां बनने का सुख प्राप्त नहीं कर सकी थी लेकिन आपको बता दें कि अब प्रीति जिंटा एक नहीं बल्कि 34 बच्चों की मां बन चुकी है आइए आपको बताते हैं कैसे हुआ यह कारनामा।

images 2022 08 19T142146.603

प्रीति जिंटा शादी के 6 सालो बाद 47 वर्ष की उम्र में बनी माँ: प्रीति ने अपनी निजी जिंदगी में बहुत ही नेक काम किया है।हम आपको बता दें कि प्रीति जिंटा की शादी को 6 साल हो गए परंतु अभी तक खुद की कोई औलाद नहीं है।मेरी भी आज प्रीति 34 बच्चों की मां है। जी हां यह बात बिल्कुल सही है। आपको बता दे की साल 2009 में प्रीति ने ऋषिकेश से 34 अनाथ बच्चियों को गोद लिया था। और तभी से ही इन बच्चों को कभी मां की कमी महसूस नहीं होने देती है और इनकी हर जरूरतों को समय पर पूरा कर देती है।

images 2022 08 19T142011.891

47 वर्ष की उम्र में एक नहीं बल्कि 34 बच्चो की बन चुकी है माँ प्रीति जिंटा: 41 वर्ष की उम्र में विदेशी मूल के जेने गुडेनफ के साथ सात फेरे लेने वाली प्रीति ने हाल ही में एक ऐसा ऐलान किया है जिसको सुनकर हर कोई उनके ऊपर प्राउड फील कर रहा है। आपको बता दें कि 47 वर्ष की प्रीति ने हाल ही में ऋषिकेश के एक अनाथालय से 34 लड़कियों को गोद लिया है और वह उन सब की देखरेख खुद करती है। उन्होंने अनाथालय की सारी बच्चियों को अपने जिम्मे ले लिया है और वह उन सबकी अपनी मां की तरह देखभाल करती है। प्रीति जिंटा के इस सराहनीय कदम के लोग खूब प्रशंसा कर रहे हैं और अपना बच्चा ना होने के बाद भी प्रीति जिंटा 47 साल की उम्र में अब 34 बच्चों की मां बन चुकी है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]