techparimal news

15 साल की उम्र में उर्फी जावेद की प्राइवेट तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल

उर्फी जावेद को पिछले साल बिग बॉस ओटीटी में देखा गया था, तब से वह इतनी लोकप्रिय हो गईं कि वह हर रोज सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हालांकि इसकी वजह उनका अजीबोगरीब फैशन भी है। जावेद के कपड़ों की वजह से उर्फी ट्रेंड में रहती है। कई बार उर्फी जावेद अपने कपड़ों की वजह से मजाक बन चुकी हैं। कभी कैंडी ड्रेस, कभी फूलों की ड्रेस, कभी दो पैंट या दो पैंट ही उनके फैशन को समझ सकते हैं.

images 2022 12 29T094023.182

लेकिन आज हम उनके फैशन की नहीं बल्कि उनकी पर्सनल लाइफ की बात करने जा रहे हैं। उर्फी जावेद बहुत ही कम उम्र में स्लट शेम का शिकार हो गई हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में खुलासा किया था कि उनकी फोटो किसी ने पोर्न साइट पर अपलोड की थी और उस वक्त उनकी उम्र महज 15 साल थी.

images 2022 12 29T094054.383

उर्फी जावेद ने बताया कि उन्होंने फेसबुक पर एक फोटो अपलोड की थी, उस वक्त उनकी उम्र 15 साल थी और उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहन रखी थी। उस समय लखनऊ जैसे शहर में इसे बेहद बोल्ड ड्रेस माना जाता था। किसी ने उनकी उस फोटो को एडल्ट साइट पर डाल दिया, जिसकी जानकारी उर्फी के परिवार वालों को हो गई और उन्हें खूब डांटा गया.

images 2022 12 29T094748.507

आरजे अनमोल और उनकी पत्नी अमृता राव को दिए इंटरव्यू में उर्फी जावेद ने बताया कि वह लखनऊ की रहने वाली हैं और 15 साल की उम्र में उन्होंने ऑफ शोल्डर ड्रेस पहनकर फेसबुक पर फोटो डाली। फोटो पोर्न साइट पर अपलोड उर्फी ने कहा कि इसमें कुछ भी अश्लील नहीं था लेकिन उनके घर में हंगामा हुआ और उन्हें खूब डांटा गया. लोगों ने कहा कि यह आपकी गलती है क्योंकि उन्होंने ऐसी फोटो खींचकर फेसबुक पर अपलोड कर दी।