प्रियंका चोपड़ा निक जोनस मनाने पहुंचे रोमांटिक हॉलीडे, एक्ट्रेस ने शेयर कर दीं प्राइवेट फोटोज और वीडियो

प्रियंका चोपड़ा अपने बिजी शेड्यूल के बाद पति निक जोनस के साथ घूमने निकल चुकी हैं और हाल ही में सोशल मीडिया पर उन्होंने अपने वेकेशन की कुछ तस्वीरें और वीडियोज शेयर किए हैं. इन फोटोज और वीडियोज में प्रियंका ने अपना बोल्ड अंदाज दिखाया है, जिसे देखकर फैंस आहें भर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priyanka (@priyankachopra)

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर कीं फोटोज

प्रियंका चोपड़ा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने पति निक जोनस (Nick Jonas) के साथ कुछ रोमांटिक तस्वीरें शेयर की हैं. यही नहीं, एक्ट्रेस खुद बोल्ड अंदाज में नजर आ रही हैं. पोस्ट की गई तस्वीरों को आप देखेंगे तो आपको एहसास होगा कि प्रियंका चोपड़ा समंदर किनारे खुद को कितना बेहतर महसूस कर रही हैं. उन्होंने मोनोकिनी में भी अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट की हैं.

मालती की नहीं दिखाई दी झलक

प्रियंका चोपड़ा द्वारा शेयर की गई तस्वीरों में निक जोनस के साथ उनकी बॉन्डिंग काफी शानदार दिख रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने सिंगर पति के साथ खूब रोमांटिक फोटोज क्लिक करवाई हैं. प्रियंका के इस पोस्ट पर एक्टर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है. उन्होंने दिल और ब्लैक इविल आई की इमोजी बनाई है.लेकिन हैरानी की बात यह है कि इन फोटोज में उनकी बेटी मालती मैरी की एक झलक तक दिखाई नहीं दी.

आपको बता दें, निक और प्रियंका ने साल 2018 में शादी की थी. शाद के तीन साल बाद ये कपल सेरोगेसी के जरिए पैरेंट्स बने. निक-प्रियंका ने अपनी बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस रखा है. आपको बता दें, मालती का जन्म इसी साल जनवरी में हुआ था. 100 से भी ज्यादा दिनों तक मालती को एनआईसीयू में रखा था, लेकिन अब वो ठीक है. प्रियंका आए दिन अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]