techparimal news

प्रियंका चोपड़ा को महंगा पड़ा मिनी ड्रेस पहनकर इवेंट में आना, लोगों ने कहा- मां बनने के बाद तो मत दिखाओ यह सब

प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। इस खूबसूरत अभिनेत्री की अदाओं के सभी लोग दीवाने हैं। हाल फिलहाल में ही यह खूबसूरत अभिनेत्री भारत आई थी जहां पर लोगों को उनकी अदाएं खूब पसंद आई थी और सभी लोगों ने जमकर प्रियंका चोपड़ा के ऊपर प्यार लुटाया था। साल 2022 प्रियंका चोपड़ा के लिए कई मायनों में खास रहा है क्योंकि एक तरफ जहां उनकी फिल्में पर्दे पर बढ़िया प्रदर्शन करने में कामयाब रही है वही इसी साल उन्होने मां बनने का सुख प्राप्त किया है। हाल ही में लेकिन प्रियंका चोपड़ा ने एक ऐसी गलती करी है जिसकी वजह से लोग उनकी आलोचना करते नजर आ रहे हैं। आइए आपको बताते हैं प्रियंका को एक फैशन इवेंट में क्या गलती महंगी पड़ गई जिसकी वजह से लोग उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आए।

images 39 5

प्रियंका चोपड़ा लंबे समय के बाद फैशन इवेंट में आई नजर

प्रियंका चोपड़ा पिछले कुछ समय से लगातार अपनी अदाओं से लोगों के दिलों को जीत रही है। इस खूबसूरत अभिनेत्री को हाल फिलहाल में भारत में देखा गया था जहां पर आते ही उन्होंने अपनी खूबसूरत अदाएं दिखानी शुरू कर दी थी। जिसने भी प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरत अदा देखी तब वह कहता नजर आ रहा था कि मां बनने के बाद भी प्रियंका चोपड़ा की खूबसूरती में कोई कमी नहीं आई है और कहीं ना कहीं लोगों की यह बात सच थी क्योंकि 42 साल की उम्र में भी यह अभिनेत्री बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। आइए आपको बताते है हाल ही में कैसे कुछ लोगों को प्रियंका चोपड़ा का फैशन इवेंट में मिनी ड्रेस पहन कर आना पसंद नहीं आया जिसके बाद लोग जमकर उन्हें खरी-खोटी सुनाते नजर आए।

png 20221123 075506 0000 1024x576 1

 

प्रियंका चोपड़ा की इस वजह से लोगों ने की आलोचना

फिल्म इंडस्ट्री की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा एक बार फिर से लोगों के निशाने पर आ गई है। इस खूबसूरत अभिनेत्री ने हाल ही में एक मिनी ड्रेस पहनकर फैशन इवेंट में शिरकत किया लेकिन प्रियंका चोपड़ा को यह बहुत ज्यादा महंगा पड़ गया क्योंकि उसके बाद उनके चाहने वालों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई।

images 39 5

सोशल मीडिया पर देखते ही देखते प्रियंका चोपड़ा को लोग यह कहते नजर आए कि अब आप मां बन चुकी है और आपको ऐसे कपड़े पहन कर लोगों के सामने आना शोभा नहीं देता। कहीं ना कहीं लोगों की यह बात बिल्कुल सच है क्योंकि प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में बहुत ज्यादा बोल्ड नजर आ रही थी और इसी वजह से लोग यह कहते नजर आ रहे थे कि अब आप एक बेटी की मां बन चुकी है और इस वजह से आपको यह सब नहीं पहनना चाहिए।