techparimal news

स्टेज शो पर प्रियंका चोपड़ा ने पहनी जालीदार ड्रेस, कैमरे की लाइट पड़ते दिख गया सब कुछ!

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) एक बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हैं जो अपने लुक्स और अपने काम की वजह से दुनिया भर में जानी जाती हैं. प्रियंका चोपड़ा ने कुछ साल पहले अमेरिकन सिंगर निक जोनस (Nick Jonas) से शादी की और फिर वो ज्यादातर समय अपने पति के साथ विदेश में बिताती हैं. हाल ही में, अपने कुछ प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के चलते प्रियंका चोपड़ा लगभग तीन साल बाद बारत लौटी थीं. एक इवेंट के दौरान स्टेज पर प्रियंका चोपड़ा ऊप्स मोमेंट (Priyanka Chopra Oops Moment) का शिकार हो गईं. इसका कारण उनकी बोल्ड स्कर्ट थी जो वैसे तो देखने में एक साधारण स्कर्ट लग रही थी लेकिन उसमें जब प्रियंका चोपड़ा सेट पर पहुंचीं तो उनकी बहुत बेइज्जती हुई. आइए जानते हैं कि प्रियंका ने ऐसा क्या पहना था और उनके साथ स्टेज पर क्या हुआ…

images 2022 12 05T123902.744

जब ‘देसी गर्ल’ ने पहन ली थी ऐसी बोल्ड जालीदार स्कर्ट: अगर आप सोच रहे हैं कि प्रियंका ने आखिर ऐसा क्या पहना था तो आपको बता दें कि पीसी (PC) ने एक लाइव इवेंट के लिए व्हाइट क्रॉप टॉप और जालीदार ब्लैक स्कर्ट पहनी थी. देखने में ये स्कर्ट काफी स्टाइलिश थी और एक्ट्रेस की परफेक्ट फिगर पर यह काफी सूट भी कर रही थी. एन एक पेंसिल स्कर्ट थी और प्रियंका चोपड़ा ने अपने इस आउटफिट को खुले बालों, ब्रेसलेट स्टैक और लंबे नेकलेस के साथ पेयर किया था.

images 2022 12 05T123920.490

स्टेज पर जाते ही हो गई थी Priyanka की बेइज्जती: आइए आपको बताते हैं कि स्टेज पर आते ही किस तरह प्रियंका ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं और उनकी बेइज्जती कैसे हो गई. दरअसल, प्रियंका चोपड़ा ने अपनी इस जालीदार स्कर्ट के नीचे कुछ नहीं पहना हुआ था और इसमें शायद कोई लाइनिंग भी नहीं थी. प्रियंका इस स्कर्ट में जैसे ही स्टेज पर चढ़ीं, उनपर लाइट पड़ी, स्कर्ट के अंदर का सबकुछ दिख गया. प्रियंका की इस वजह से काफी बेइज्जती भी हुई.