Join Now

प्रियंका ने खोला बैडरूम का राज बोली, निक रात भर सोने नहीं देता

आज इंटरनेशनल सेलेब जोड़ी की बात करे तो एक कपल हमेशा से ही चर्चा में रहा है और वो है प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस। दोनों का ही कपल अपने आप में बड़ा प्यारा है और इनके बीच में जो प्यार है वो किसी भी लेवल पर कम नही है। अब सवाल ये उठता है कि आखिर ये सब हुआ कैसे? तो प्रियंका अमेरिका में काम कर रही थी तब दोनों में प्यार हुआ और फिर दोनों एक हो गये।

images 2022 06 17T094918.413

अब शादी के बाद में दोनों एक साथ रह रहे है लेकिन क्या आप ये बात जानते है कि शादी के बाद से ऐसी कई राते है जब प्रियंका चोपड़ा कई कई घंटे सो नही पाती है और इसका कारण है निक जोनस का डायबिटीज। निक को अब से नही बल्कि काफी लम्बे समय से डायबिटीज हो रखा है जिसके चलते हुए उनको काफी दिक्कत होती रहती है। निक अपनी हेल्थ को लेकर के काफी ज्यादा संवेदनशील है।

images 2022 06 17T095432.693

और इसी कारण से निक जोनस को रात को भी ये मालूम रहता है कि उनका सुगर कितना रहता है, वो काफी सेंसेटिव होते है और इस वजह से प्रियंका को भी कई बार रात रात को उठकर के चेक करते रहना पड़ता है कि सब ठीक है या फिर नही? अब बात तो अपने आप में सही भी है कि बीवी है तो ख्याल रखेगी ही। जबकि ऐसा नही है, अमेरिका में पति का ख्याल रखना बीवी की जरुरी जिम्मेदारी नही मानी जाती है।

अगर किसी को निभानी है तो वो उसे मन से निभाये और प्रियंका निक के प्रति अपनी जिम्मेदारी को पूरे मन के साथ में निभाती है। जो कही न कही अच्छी बात है. निक की लाइफ में कई लड़कियां आकर के जा चुकी है लेकिन प्रियंका जैसी लडकी उन्होंने पहली बार पायी है जो उनका इतना ज्यादा ख्याल रखती है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.