techparimal news

प्रोड्युसर ने विद्या बालन के साथ कर दी थी ऐसी हरकत कि शीशे में अपनी शक्ल देखकर भी आती थी घिन

एक्ट्रेस विद्या बालन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना-माना नाम बन चुकीं हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। लोग उनकी एक्टिंग के कायल हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक्ट्रेस को अपने करियर में काफी लो फेज देखने को मिले थे। एक बार तो प्रोड्यूसर ने उनके साथ ऐसी हरकत कर दी थी कि एक्ट्रेस 6 महीनें तक अपनी शक्ल शीशे में नहीं देख पाई थी। उनकी हालत काफी ज्यादा खराब हो गई थी। बता दें कि एक्ट्रेस ने ये खुलासा खुद किया है। जो अब लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है।

IMG 20221130 013700

विद्या बताती हैं कि कैसे एक रात में उन्हें फिल्म से हटाने का फैसला लिया गया। जिसके बाद उन्हें एक के बाद एक कई रिजेक्शन मिले। उन्हें तकरीबन 13 फिल्मों से रिप्लेस कर दिया गया था। जो उनके लिए काफी दुख भरा था। वो कहती हैं कि जब एक प्रोड्यूसर ने उन्हें रिप्लेस किया तो लोगों का उन्हें देखने का नजरिया ही बदल गया। इतना ही नहीं, उनके साथ काफी बुरी तरह व्यवहार किया गया। जिसके बाद से एक्ट्रेस अपने आपसे नज़रें नहीं मिला पा रही थी। उनके लिए वो समय काफी ज्यादा कठिन था। हालांकि, अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में ब्रांड के तौर पर स्थापित हो चुकी हैं।

IMG 20221130 013633

एक्ट्रेस ने आगे कहा कि जिन प्रोड्युसर्स ने एक समय पर उन्हें ठुकराया था और उनके साथ बुरा बर्ताव किया, अब वही लोग उन्हें अपनी फिल्मों में लेने की बात करते हैं। वो फोन करके उन्हें उनकी फिल्म में एक्टिंग के लिए पूछते हैं। लेकिन अब विद्या मना कर देती हैं। इसके साथ ही विद्या ने बालाचंदर की एक फिल्म का किस्सा शेयर करते हुए बताया कि उन्हें वहां से भी हटा दिया गया था। लेकिन हैरान करने वाली बात ये रही कि उन्हें इस बारे में जानकारी भी नहीं दी गई थी। जिसके बाद विद्या की मां ने फिल्म की शूटिंग को लेकर सवाल किया तो उन्हें बताया गया कि विद्या को फिल्म से हटा दिया गया है।

IMG 20221130 013717

खैर, बात करें विद्या के वर्कफ्रंट की तो एक्ट्रेस आने वाले दिनों में फिल्म ‘जलसा’ में दिखने वाली हैं। बता दें कि उनकी ये फिल्म जल्द रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन के दौरान ही विद्या ने ये बातें कहीं हैं। उनकी इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। दर्शक उनकी इस फिल्म के लिए काफी ज्यादा एक्साइटेड हैं। जानकारी के मुताबिक, विद्या एक और फिल्म में काम कर रही हैं। जिसमें वो प्रतीक गांधी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। हालांकि, फिलहाल फिल्म का टाइटल रिवील नहीं किया गया है।