तमिल इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस पिछले 4 महीनों से अपनी शादी की लेक सुर्खियों में छाई हुई है। दरअसल बीते साल प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन से शादी करने के बाद महालक्ष्मी को काफी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा।

दोनों ने बेहद ही सिंपल तरीके से शादी की थी लेकिन शादी के बाद कपल (Ravinder Chandrasekaran and actress Mahalakshmi) के रिश्ते ने कई विवादों और आलोचनाओं को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर एक बार फिर से ये कपल अपनी मस्ती भरी तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर रहा है।

IMG 20230206 001317

प्रोड्यूसर रविंदर चंद्रशेखरन और छोटे पर्दे की मशहूर सीरियल एक्ट्रेस महालक्ष्मी (Ravindar Chandrasekaran And Mahalakshmi PHOTOS) ने एक मंदिर में सादे तरीके से शादी की थी।

images 442

दो साल से डेटिंग कर रहे इस कपल ने गिने-चुने दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी की रस्में निभाईं। दोनों की ये दूसरी शादी है। महालक्ष्मी की पहली शादी अनिल के साथ हुई थी और उनका एक बेटा है।पिछले साल सितंबर में दोनों ने शादी की थी और इनकी शादी ने कई विवादों को जन्म दिया था।

IMG 20230206 001259

अम्मू.. 37 साल के बाद.. मैंने 100 दिन में हर सेकंड खुशी से जिया..उसे और ज्यादा प्यार, केयर , मस्ती, लड़ाई के साथ मुझे आगे बढ़ाते रहो. वहीं महालक्ष्मी ने वीरेंद्र के साथ फोटो शेयर कर के लिखा, जीवन सुंदर है और आप भी.

images 441

एक अन्य पोस्ट में रवींद्र ने लिखा, मेरे जीवन का आठवां अजूबा है ” मेरी वाइफ” इस पोस्ट पर महालक्ष्मी ने कमेंट सेक्शन में लिखा, लोग चाहे कुछ भी कहें, मैं तुम्हें तब तक प्यार करती रहूंगी, जब तक मेरा दिल धड़कना बंद नहीं कर देता. तुम्हारे बिना मैं कुछ नहीं हूं.. तुम मेरे सब कुछ हो.

images 438

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की मुलाकात ‘विदियुम वरई काथिरु’ के दौरान हुई थी. यहीं से दोनों की नजदीकियां बढ़ती गईं. शादी की फोटोज शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर लिखा था, ‘अपने जीवन में आपको पाकर मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं. आपने मेरी जिदंगी अपने प्यार से भर दी. लव यू अम्मू.’

images 440

बता दें कि महालक्ष्मी ने ‘वाणी रानी’ ‘चेल्लामय’, ‘ऑफिस’, ‘अरसी’, ‘थिरु मंगलम’, ‘यामिरुक्का बयामेन’ और केलाडी कनमनी जैसे सीरियल में नजर आ चुकी हैं. वहीं, रवींद्र चंद्रशेखर ‘नालनम नंदिनीयम’, ‘सुट्टा कढ़ाई’, ‘नत्पुना एन्नानु थेरियुमा’ और ‘मुरुंगकाई चिप्स’ जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं.