पुष्पा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे पसंदीदा अभिनेत्रियों में से एक हैं। रश्मिका मंदाना को आखिरी बार अल्लू अर्जुन स्टारर पुष्पा: द राइज में देखा गया था। रश्मिका मंदाना अक्सर अपने दृष्टि और ऑन-पॉइंट सार्टोरियल विकल्पों के लिए सुर्खियों में रहती हैं।

images 42

हाल ही में रश्मिका मंदाना को मुंबई हवाई अड्डे पर देखा गया गया था, जहां वो oops मोमेंट का शिकार हो गईं और उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

images 43

एक वायरल वीडियो में, रश्मिका मंदाना एक ओवरसाइज्ड लेमन ग्रीन स्लीवलेस शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। जैसे-जैसे वीडियो क्लिप आगे बढ़ती है, गीता गोविंदा की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के प्रशंसकों को हाथ मिलाने के लिए उनके पास जाते हुए दिखती हैं।

maxresdefault 5

इसके साथ ही कुछ प्रशंसकों को उनके अनुयायियों से उपहार के रूप में गुलदस्ते भी मिले। फूलों का गुलदस्ता लेने के लिए जब रश्मिका मंदाना ने अपना हाथ उपर उठाया तो उन्हें थोड़ा अजीब लगा और उनका oops मोमेंट कैमरे में कैद हो गया।

साउथ में कई सुपरहिट फिल्में देने के बाद अब रश्मिका मंदाना ने हिंदी फिल्मों का रुख किया है. रश्मिका रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘एनिमल’ में नज़र आएंगी. हाल ही में मनाली में इस फिल्म के सेट से रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना का एक वीडियो भी लीक हुआ था, जिसमें दोनों सितारे शूट की तैयारी करते दिख रहे थे.