राकुल प्रीत सिंह ज्यादा खूबसूरत दिखने के चक्कर में हो गयीं उप्स मोमेंट का शिकार, कपड़ो के अंदर स का दिखा सब कुछ

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में पिछले कुछ समय से कई अभिनेत्रियां आए दिन अपने बदन को दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का शिकार होती रही है। ऐसा ही हाल एक बार फिर से दक्षिण भारत की उभरती सितारा रकुल प्रीत के साथ हुई है। रकुल प्रीत ने दक्षिण भारत की कई शानदार फिल्मों में अपने अभिनय का जौहर बिखेरा है दक्षिण भारत के अलावा रकुल प्रीत ने बॉलीवुड की फिल्मों का भी रुख किया है और बहुत कम समय में ही वह बॉलीवुड के फिल्म निर्देशकों के लिए एक अच्छी अभिनेत्री साबित हुई है। रकुल प्रीत ने बॉलीवुड में अभी तक अजय देवगन और अक्षय कुमार जैसे बड़े सितारों के साथ काम किया है। उनके अभिनय का जौहर हर कोई मान चुका है हाल ही में यह अभिनेत्री एक पार्टी में शरीक होने के दौरान उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आई हैं। इस दौरान उनके कपड़ों के आर पार देखा जा सकता था।

खूबसुरती दिखाने के चक्कर में उप्स मोमेंट का हुई शिकार: बॉलीवुड की अभिनेत्रिया आए दिन अपने फैशन और खूबसूरती दिखाने के चक्कर में ऐसे कपड़े पहन लेती हैं जिसकी वजह से वह आलोचकों के निशाने पर आ जाती है। कुछ दिनों पहले ही कियारा आडवाणी भी अपने फिल्म के प्रमोशन के दौरान छोटे ड्रेस पहनने की वजह से उप्स मोमेंट का शिकार हो गई थी। और एक बार फिर से अब बॉलीवुड की अभिनेत्री रकुल प्रीत जिन्होंने कम समय में ही अपनी अदाकारी से लोगों का दिल जीत लिया है वह उप्स मोमेंट का शिकार होती हुई नजर आ रही है। रकुल प्रीत की एक तस्वीर इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें ब्लैक आउटफिट में उनके अंदर के कपड़े साफ देखे जा सकते हैं रकुल प्रीत की यह तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है।

उप्स मोमेंट का शिकार होने के बाद मुंह छिपाती आई नजर: बॉलीवुड अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह ने एक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहन रखा था जिसकी वजह से वह उप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी है। आपको बता दें कि रकुल प्रीत आए दिन कई समारोह और स्टेज पर परफॉर्मेंस देने के लिए पहुंचती रहती हैं। हाल ही में जब वह अपनी एक पार्टी में जा रही थी तब कार से निकलने के दौरान वह उप्स मोमेंट का शिकार हो गई। दरअसल कैमरे की लाइट पड़ते ही उनके कपड़ों के अंदर से सब कुछ नजर आने लगा जिसमें उनके अंडर गारमेंट्स साफ नजर आ रहे थे। रकुल प्रीत की यह तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही है। रकुल प्रीत को जब इस बात का अंदाजा हुआ तब वह अपना मुंह छुपा कर कार में बैठी हुई नजर आई थी। यह पहला मौका नहीं है जब कोई बॉलीवुड अभिनेत्री अपनी कपड़ों की वजह से उसका शिकार होती हुई नजर आ रही है। आए दिन बॉलीवुड की अभिनेत्रियां उप्स मोमेंट का शिकार होती रही है और उसके बाद भी यह अभिनेत्रीया छोटे कपड़े पहनने से बाज नहीं आती।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]