Rakul Preet रेड हॉट ऑउटफिट में हुई Oops मूवमेंट का शिकार , वीडियो देखे

राकुल प्रीत पैन इंडिया स्टार है। एक्ट्रेस ने बॉलीवुड , तमिल , तेलगु , कन्नड़ आदि भाषा की मूवीज में काम किया गया है। उनकी बहुत सी फिल्मो ने बॉक्स ऑफिस में भी अच्छा परफॉर्म किया है।

एक्ट्रेस में हिन्दी बॉलीवुड में Yaariyan फिल्म से डेब्यू किया था। जो की बॉक्स ऑफिस पर हिट रही थी। उसके बाद Rakul Preet बॉलीवुड का जाना पहचाना चेहरा बन गया है। इससे पहले एक्ट्रेस साउथ सिनेमा की स्टार थी।

Rakul Preet का फॅमिली बैक ग्राउंड आर्मी का है। उनके पिता एक आर्मी ऑफिसर है। इसलिए अभिनेत्री की पढ़ाई दिल्ली धोला कुहा में एक आर्मी स्कूल में ही थी। परन्तु अभिनेत्री अपनी गणित की पढ़ाई की पूरी करने के बाद सिनेमा जगत की और अपना रुख किया और दिल्ली से हैदराबाद शिफ्ट हो गयी।

राकुल प्रीत ने अपना करियर साथ इंडियन फिल्मो से शुरू किया और उसमे उनको सफलता भी मिली। उसके बाद बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं की नज़र उनके ऊपर पड़ी और उन्हें बॉलीवुड में भी काम मिलना शुरू हो गया है। आज के समय एक्ट्रेस बॉलीवुड की जानी पहचानी हस्ती बन गयी है।

आजकल अभिनेत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। राकुल प्रीत का जो भी फैन्स उस वीडियो को देख रहा है तो बह अपने आप को वीडियो शेयर करने से नहीं रोक पा रहा है। वीडियो में अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लग रही है

इस वीडियो में अभिनेत्री ने डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था। जिसमे अभिनेत्री बहुत ही खूबसूरत लगने से साथ हॉट और बोल्ड लग रही थी है। अभिनेत्री को इस ड्रेस में जिसने भी देखा बह अपनी नज़रे नहीं हटा पा रहा था। अभिनेत्री सभी को अपनी और आकर्षित कर रही थी।

Rakul Preet हुई Oops मूवमेंट का शिकार

Rakul Preet जहा पर भी स्पॉट होती है बाह पर कोई ना कोई बबाल मचा ही देती है। आये दिन अपनी किसी ना किसी खबर के कारण सोशल मीडिया की हैडलाइन बनी ही रहती है। अभिनेत्री हर जगह पर बोल्ड ड्रेस में स्पॉट होती रहती है।

और इन्ही ड्रेस के कारण Oops मूवमेंट का शिकार होती रहती है और लाइमलाइट में रहती है। वायरल वीडियो में एक्ट्रेस में डीप नेक ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था। जिसके कारण अभिनेत्री के Cleavage दिख रहा है।

जिसके कारण एक्ट्रेस को Oops मूवमेंट का शिकार होना पड़ा। पूरे इवेंट में एक्ट्रेस अपने कपड़ो से ठीक करती नज़र आई।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]