बोल्ड कपड़ों के मामले में उर्फी जावेद को मात देती है रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा

रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा एक लोकप्रिय सोशल मीडिया स्टार हैं. इंस्टाग्राम और टिकटॉक जैसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर उनकी अच्छी खासी फॉलोइंग है. सिंगर और गीतकार साक्षी को कथित तौर पर बिग बॉस 14 का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया गया था, हालाँकि उन्होंने ऑफर ठुकरा दिया था. रामानंद सागर की परपोती साक्षी चोपड़ा का वीडियो हुई वायरल, सबके सामने उतारे कपड़े.

साक्षी अक्सर अपनी बोल्ड फोटो और विडियो के कारण सुर्खियों में बनी रहती हैं. बता दे साक्षी मीनाक्षी सागर की बेटी हैं, जो एक फिल्म निर्माता हैं.

बता दे साक्षी चोपड़ा अमेरिका में रहती हैं और एक एस्पायरिंग सिंगर और गीतकार हैं. इंस्टाग्राम पर साक्षी के 555k से अधिक फॉलोअर्स है. फोटोशेयरिंग ऐप में उनका अकाउंट बिकिनी में उनकी फोटोज से भरा पड़ा है और कई तस्वीरें ऐसी भी हैं जहां वह टॉपलेस हैं. साक्षी अपने बोल्ड अवतार के लिए सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. दरअसल उनका बोल्ड अवतार देखकर फैन्स उर्फी जावेद को भूल जाएंगे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपनी बोल्ड और अटपटी ड्रेस के कारण हमेशा सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं हालाँकि साक्षी के सामने वह कुछ भी नहीं हैं. रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा के सामने कैटरीना कैफ भी हैं फेल, आप भी देखें फोटो.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Chopra (@sakshichopraa)


साक्षी चोपड़ा की मां मीनाक्षी सागर मोती सागर की बेटी हैं. मोती सागर रामानंद सागर के सबसे छोटे बेटे हैं, जो एक लोकप्रिय निर्माता हैं. साक्षी के सौतेले पिता मामिक सिंह हैं. मीनाक्षी और मामिक ने 2018 में शादी की. इसके आलावा साक्षी के चाचा आकाश चोपड़ा हैं, जो एक अभिनेता हैं.