Join Now

रनबीर कपूर और आलिया भट्ट, एयरपोर्ट पर दिखे ; लोगों ने कि बेबीमून पर जा रहे!!

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर रविवार की तड़के मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। दंपति, जो एक साथ अपने पहले बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं, कथित तौर पर छुट्टी मनाने के लिए एक अज्ञात स्थान पर चले गए हैं। आलिया एक सफेद बैगी हुडी में ठाठ दिख रही थी जिसे उन्होंने काले रंग की आरामदायक पैंट और सफेद स्नीकर्स के साथ जोड़ा था। उन्होंने स्टाइलिश स्लिंग बैग से अपने लुक को पूरा किया और बालों को पोनीटेल में बांधा हुआ था। रणबीर ने भी इसे कैजुअल रखा क्योंकि उन्होंने ब्लैक ट्रैक सूट पहना था। जब वे अपनी कार से नीचे उतरे और यहां तक ​​कि पपराज़ी का अभिवादन भी किया तो वे सभी मुस्कुरा रहे थे।

शनिवार को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ब्रह्मास्त्र के गाने देवा देवा के प्रीव्यू लॉन्च पर स्पॉट किया गया। यह मीडिया के साथ एक अनौपचारिक मुलाकात और अभिवादन था। यह गाना 8 अगस्त को रिलीज होगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

नया गीत, देवा देवा, भगवान शिव का स्तोत्र है। गीत के बारे में बात करते हुए, निर्देशक अयान मुखर्जी ने इंस्टाग्राम पर लिखा- “देव देवा – ब्रह्मास्त्र के लिए रचित पहला गीत था, जो फिल्म में शिव की यात्रा की आत्मा को तुरंत कैप्चर कर रहा था! इसने मुझे इतनी ऊर्जा और खुशी दी है कि यह हमारे साथ रहा है… और मैं वास्तव में इस गाने की भावना को सभी के साथ साझा करने के लिए उत्सुक हूं – 8 अगस्त को!”

IMG 20220807 151938

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सबसे पहले रणबीर कपूर गाड़ी से उतरकर आते हैं और फिर आलिया निकलती हैं। दोनों कैमरे को कुछ सेकंड्स के लिए पोज देकर एयरपोर्ट के अंदर चले जाते हैं। दोनों अपने-अपने लुक में काफी स्टाइलिश लग रहे थे। कुछ देर पहले सामने आए इस वीडियो को हजारों की संख्या में लाइक्स और सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन मिल गए हैं। फेन्स वीडियो में अपना प्यार दिखा रहे है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘फाइनली दोनों हॉलिडे पर हैं, एन्जॉय।’ तो एक और यूजर लिखते हैं, ‘OMG भगवान करे दोनों का वेकेशन मस्ती से भरा रहे।’ एक फेन ने लिखा ‘दोनों अब बेबीमून पर चले?’

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]