रणबीर कपूर की मूवी बॉक्स ऑफिस पर करने वाली है करोड़ों की कमाई, रिलीज से पहले ही हाउसफुल…

रणबीर कपूर बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने अभिनेता और काफी हैंडसम एक्टर है जिनकी लड़कियां काफी दीवानी है। बता दें ऋषि कपूर के बेटे होने की वजह से यह इंडस्ट्री में आए ऐसा कुछ लोगों का मानना है लेकिन यह सिर्फ और सिर्फ अपनी काबिलियत के दम पर ही इतनी आगे पहुंच पाए हैं अगर ये काबिल ना होते तो दर्शक इतना पसंद नहीं करते। बता दे 2 दिन बाद यानी 22 जुलाई को इनकी फिल्म रिलीज होने वाली है और इस फिल्म से करीब 4 साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक करने वाले हैं और इन्हें देखने के लिए उनके फैंस काफी उत्सुक है। बता दे इतने समय से वे अपनी निजी जिंदगी में काफी व्यस्त रहे हैं जिसके चलते उन्होंने आलिया से शादी भी की और अब पिता भी बनने वाले हैं इतनी सारी खुशखबरीओं के बीच इनकी फिल्म आ रही है आइए फिल्म से संबंधित जानकारी आगे आपको बताते हैं।

रणबीर के डबल रोल और संजू बाबा के लूक से इंप्रेस हुए फैंस: बीते दिनों रणबीर की फिल्म शमशेरा का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों द्वारा काफी ज्यादा देखा गया और देखते-देखते पल भर में उस ट्रेलर ने मिलियंस के व्यूज का आंकड़ा पार कर दिया। जिसको देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि फैंस इन की फिल्म के लिए कितने उत्साहित है। बात करें फिल्म की तो जब ट्रेलर आया उसके आखिर में दिखाया गया कि रणबीर के दो रोल है और उसके बाद से इन को देखने के लिए एक्साइटमेंट लोगों की बढ़ती चली जा रही है बताया भी जा रहा है कि रणबीर फिल्म में पिता और बेटे का किरदार निभाएंगे साथ ही बात करें संजू बाबा यानी हमारे संजय दत्त की तो वे एक जालिम दरोगा की भूमिका निभा रहे हैं उनके फैंस उनसे काफी ज्यादा प्रभावित हुए और अब फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं बता दे आने वाले 2 दिनों में फिल्म रिलीज हो जाएगी उसके बाद देखना यह होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं।

रिलीज से पहले ही बिकी 13 हजार टिकटे: शमशेरा फिल्म को देखने के लिए लोग कितने बेसब्र हैं इसका अंदाजा हम इस आंकड़े से लगा सकते हैं की फिल्म के रिलीज होने से पहले ही लोगों ने सिनेमा हॉल की 13 हजार से ज्यादा टिकट खरीद ली है। बता दें यह फिल्म भूल भुलैया 2 को टक्कर देने वाली है और अटकले लगाई जा रही है कि फिल्म अपने पहले दिन 14 करोड से ज्यादा का कलेक्शन बॉक्स ऑफिस पर करने वाली हैं। अब यह खबरें किस हद तक सच होती है यह तो तभी पता चलेगा जब फिल्म रिलीज होगी। बता दें अभी से लोगों की एक्साइटमेंट देखी जा रही है उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि लोग रणबीर के कम बैक के लिए कितने समय से इंतजार कर रहे थे और अब वे अपनी धमाकेदार फिल्म से बॉक्स ऑफिस पर छाने वाले हैं देखना यह होगा कि फिल्म की जो पीरियड स्टोरी है वह दर्शकों को कितनी लुभाती है।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]