techparimal news

पैदा होते ही दूसरे परिवार से बदल गयीं रानी मुखर्जी, बतायी अपनी कहानी

रानी मुखर्जी 90 के दशक की एक बहुत ही मशहूर अभिनेत्री रही हैं. हाल ही में रानी मुखर्जी ने खुद से जुड़ा हुआ एक मजेदार किस्सा लोगों को बताया है. रानी मुखर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वो पैदा होते ही अपने परिवार से दूर हो गयी थीं. और उनकी माँ को जब इसके बारे में पता चला तो वो बहुत ज्यादा परेशान हो गयी थीं. एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि वो एक पंजाबी परिवार से बदल गयी थीं. आइये जानते हैं पूरा किस्सा.

images 55 7

उन्होंने कहा ये बहुत ही दिलचस्प कहानी है मैं अस्पताल में बदल गयी थी. जब मेरी माँ ने दूसरे बच्चे को देखा तो उन्होंने कहा ये मेरा बच्चा नहीं है. इसकी आँखें भूरी नहीं हैं. जाओ मेरे बच्चे को ढूंढकर लेकर आओ. रानी मुखर्जी ने इस बारे में बताया कि जब उनका जन्म हुआ था तो वो एक पंजाबी परिवार के कमरे में फंस गयी थीं. तब मेरी मां ही मुझे वहां से लेकर आई. रानी मुखर्जी के बयान को सुनकर उनके फैंस काफी हैरान रह गए थे.

d5dee81b2de06a6b5031b7efa6c9a219 original

रानी मुखर्जी के अपने करियर में कई लोगों के साथ उनका कई लोगों के साथ उनका नाम जोड़ा गया. लेकिन साल 2014 में उन्होंने आदित्य चोपड़ा से शादी की. आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी साथ में बहुत ही कम नजर आते हैं. आदित्य चोपड़ा के साथ-साथ उनकी बेटी आदिरा को भी बहुत कम देखा जाता है. इसका कारण यह भी हो सकता है कि आदित्य चोपड़ा को लाइमलाइट में रहना पसंद नहीं है.

Rani.Mukerji

वर्कफ्रंट की बात करें तो रानी मुखर्जी ने फिल्म ‘राजा की आयेगी बरात’ से एक्टिंग करियर शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने कुछ कुछ होता है, चलते चलते, ब्लैक, युवा, बंटी और बबली, मर्दानी और मर्दानी 2 जैसी सुपरहिट फिल्में कीं. आखिरी बार उनको फिल्म बंटी और बबली 2 में देखा गया था. इस फिल्म में उनके को-स्टार सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शर्वरी बाघ थे.