रवीना टंडन ने किया खुलासा कहा पीरियड और तेज बुखार में भी किया ‘टिप – टिप वर्षा पानी ‘ की शूटिंग

साल 1994 में आई फिल्म ‘मोहरा’ तो आपको याद ही होगी। ये वही फिल्म है जिसका गाना ‘टिप-टिप बरसा पानी’ आज भी बरसात के दिनों में आपकी जुबान पर खुद-ब-खुद आ जाता है। पीली साड़ी में रवीना टंडन ने इस गाने में ऐसा डांस किया कि फिल्म मोहरा को आज भी इस गाने की वजह से याद किया जाता है। इस गाने में रवीना ने जो डांस किया है, वह शायद ही कोई हीरोइन कर पाती। चलिए जानते हैं ‘टिप-टिप बरसा पानी’ को फिल्माने के लिए सिर्फ टीम ही नहीं बल्कि फिल्म की मुख्य अभिनेत्री रवीना टंडन को बहुत कुछ झेलना पड़ा। फिल्म की शूटिंग के दौरान ऐसी चीजें हुई जिसे आज भी फिल्म से जुड़ा कोई सदस्य नहीं भुला पाता।

 

पीरियड्स ने बढ़ाई मुश्किल
न्यूज रिपोर्ट्स के मुताबिक गाने की शूट के दौरान रवीना पीरियड्स से भी जूझ रही थीं। 4 दिनों तक लगातार पानी में शूट करना उनके लिए सबसे मुश्किल काम था। बुखार और पीरियड्स की वजह से उनकी तबीयत तक बिगड़ गई थी।

तेज बुखार में किया डांस
ऐसा कहा जाता है कि फिल्म ‘मोहरा’ की शूटिंग के दौरान रवीना टंडन और अक्षय कुमारा का अफेयर चल रहा था। ‘टिप-टिप बरसा पानी’ गाने के दौरान दोनों ने अपने डांस से सेट पर आग लगा दी। गाने को शूट करने के लिए आर्टिफिशियल बारिश की गई थी। लगातार भीगने की वजह से रवीना को सेट पर तेज बुखार आ गया था। इसके बावजूद भी वह लगातार डांस करती रही थीं। उन्होंने खराब तबियत पर भी हिम्मत नहीं हारी।

4 दिन में शूट हुआ था गाना
इस गाने को 4 दिनों तक एक कंस्ट्रक्शन साइट पर शूट किया गया था। साइट पर पत्थर और कीलें पड़ी हुई थीं। गाने की शूटिंग के दौरान नंगे पांव डांस करना था और फिसलकर गिरना था। लेकिन इस सीन को फिल्माने के दौरान रवीना बुरी तरह घायल हो गईं थीं। उनके घुटने चोट लगने के कारण छिल गए थे।

हालांकि, उनकी मेहनत रंग लाई और फिल्म और गाना सुपरहिट हो गए। इस गाने की वजह से बॉलीवुड में रेन डांस का चलन फिर मशहूर हो गया।