खूबसूरती के मामले में अपनी रवीना टंडन को देती हैं मात, बेटी के साथ हुई स्पॉट रबीना टंडन

20220928 024221

रवीना टंडन को बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस कहा जाता है और उन्हें किसी भी तरह के परिचय की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने पूरे फिल्मी करियर में एक से एक बढ़कर एक हिट फिल्में दी हुई हैंं. रवीना टंडन द्वार अपने करियर की शुरुआत पत्थर के फूल’ से किया गया था।

इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नही देखा और एक के बाद एक कई सारी बॉलीवुड फिल्में की जिसमें ‘विजेता’, ‘लाडला’, ‘आंटी नंबर वन’, ‘एक हिंदुस्तानी’, ‘दिलवाले’, ‘रक्षक’, ‘इंसानियत’, ‘बॉम्वे वेलवेट’, ‘2 चेहरे’ जैसी कई सारी फिल्में शामिल हैं।

इसके अलावा भी उन्होंने कई सारी फिल्मों में खूब नाम कमाया है। अभी हाल ही में कुछ दिनों पहले इन्होंने KGF 2 फिल्म में रमिका सेन का किरदार निभा कर हर किसी को पूरी तरह हैरान कर दिया था।

इस फिल्म में उनकी अदाकारी देख कर किसी को भींटकीन नही हो रहा था कि इस फिल्म में भारत देश की प्रधानमंत्री का किरदार रवीना टंडन इतने बहरीन तरीके से निभा सकती हैं।

खैर वह बहुत ही जल्द KGF के तीसरे पार्ट से लोगों का खूब मनोरंजन करने वाली हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना फिलहाल तो बॉलीवुड फिल्मों से दूर ही हैं, लेकिन वह बहुत ही जल्द ओटीटी से डेब्यू करने वाली हैं।

बता दें अभी कुछ दिनों पहले रवीना द्वारा अपने सोशल मीडिया पर गणेश उत्सव की बेहतरीन तस्वीरें शेयर की गई हैं। इन सभी तस्वीरों में साफ साफ दिख रहा है कि इन्होंने में गणेश उत्सव के मौके पर एक दम धूम धाम से बप्पा का स्वागत किया है। खैर इसी दौरान अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी बेटी के साथ शिल्पा शेट्टी के आवास पर दिखाई दी थी, उनके साथ उनकी बेटी राशा को भी लोगों के बीच देखा गया था।

राशा द्वारा ऑरेंज कलर का सूट पहना गया था और उनको देखकर लोग पूरी हैरान ही रह गए थे। राशा की सुंदरता और सादगी वहां पर सभी फैन्स का दिल जीत लिया था।

पूरे सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल भी हो रहा है। कुछ लोग तो इस वीडियो को देख कर यह तक कह रहे हैं कि क्या ये तारा सुतारिया है?? यकीन ही नहीं हो रहा आप दोनों की दोनों बिलकुल एक जैसी ही दिख रही हो।

Related posts