techparimal news

Viral Video : रेहाना पंडित ने बॉडीकॉन आउटफिट में दिखाया अपना से*क्सी फिगर मचा दिया सोशल मीडिया साइट पर धमाल

रेहाना पंडित (Reyhna Pandit) को हम सभी जानते हैं। यह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी कई हॉट तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है। इन दिनों इनका एक ऐसा ही वीडियो सामने आ रहा है, जिसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है।

रिहाना में कुमकुम भाग्य सीरियल से अपनी आज हर घर में पहचान बनाई है। जिसके लिए वह सभी लोगों के बीच में आज काफी फेमस है और उन्हें सभी लोग काफी पसंद भी करते हैं। उनकी सोशल मीडिया पर भी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग देखने को मिल जाएगी।

IMG 20220707 204017

इसके पहले भी वह सोशल मीडिया पर चर्चाओं का विषय बनी थी। उनका एक फोटो वायरल (Viral Photo) हुआ था जिसमें होली पार्टी के दौरान वन्य शर्मा के साथ लिप लॉक करते हुए नजर आ रही थी। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत रवि दुबे की जमाई राजा से की थी। इसके बाद उन्होंने और भी कई सीरियल्स में काम किया है।

फ्लॉवर प्रिंट में कहर ढाती दिखी रेहाना
इस समय रेहाना एक इवेंट के दौरान देखी जा रही है जिसमें उन्होंने वाइट कलर की फ्लावर प्रिंट टॉप पहनी हुई है। इसमें वह काफी खूबसूरत दिखाई दे रही है इसके साथ ही उन्होंने ऊंची हील के सेंडल भी पहने हुए हैं, जिसमें वह और ज्यादा खूबसूरत लग रही है। उनका इस समय सोशल मीडिया पर या वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसे आप यहां पर देख सकते हैं इसमें वह अपने ड्रेस को लेकर काफी सुर्खियों में है।

उनके साथ में सीरियल के को एक्टर्स भी देखे जा सकते हैं इसमें उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है और वह काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। उन्होंने मीडिया के सामने इवेंट के दौरान कई तरह के पोज भी दिए हैं, जिसमें वजन बढ़ चढ़कर हिस्सा लेते हुए नजर आ रही है.

IMG 20220707 204035

इस वीडियो को देखने के बाद उनके फैंस ने उनकी कहीं तारीफ पर भी की है। एक यूजर ने तारीफ करते हुए लिखा है, कि आप कहां से खूबसूरत है। वही एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि आप इस ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रही है और इसी तरह से धमाल मचाते रहे। आप भी इस वीडियो को यहां पर देख सकते हैं और अपने कमेंट जिसमें दे सकते हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]