techparimal news

ऋषभ पंत महज 23 साल की उम्र में बन चुके है करोड़ों की संपत्ति के मालिक ,जाने इनकी नेट वर्थ और देखें आलीशान घर की एक झलक

इंडियन क्रिकेट टीम के स्टार प्लेयर और दिल्ली कैपिटल्स के कैप्टन ऋषभ पंत अपनी धुआंधार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं  और  इंडियन क्रिकेटर ऋषभ पंत महज 23 साल की उम्र में अपने बेहतरीन प्रदर्शन से  इंडियन क्रिकेट टीम को सफलता की ऊंचाइयों पर  पहुंचाने में  महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं और ऋषभ पंत मौजूदा समय में इंडियन क्रिकेट टीम  के  एक राइजिंग स्टार बन चुके हैं।

IMG 20220627 101301

ऋषभ पंत ने   बेहद कम समय में अपने टैलेंट के दम पर क्रिकेट की दुनिया में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज के अपने इस पोस्ट में हम आपको क्रिकेटर ऋषभ पंत के  लाइफस्टाइल और उनकी कुल संपत्ति के बारे में बताने वाले हैं तो आइए जानते हैं। बता दे ऋषभ पंत का  नाम  इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे महंगे खिलाड़ियों के लिस्ट में शामिल हो चुका है और  महज  23 साल की उम्र में ऋषभ पंत करोड़ों की संपत्ति के मालिक बन चुके हैं।

IMG 20220627 101337

बता दे ऋषभ पंत जब फिल्ड पर नहीं होते  तब वो  अपने घर पर अपने परिवार के साथ ही अपना ज्यादातर वक्त बिताते हैं। ऋषभ पंत का  उत्तराखंड, हरिद्वार में एक बेहद खूबसूरत और लग्जरी घर है। ऋषभ पंत के इस घर में जिम से लेकर  पार्किंग एरिया और स्विमिंग पूल तक की  सभी सुख सुविधाएं मौजूद है।

रहते हैं बेहद आलीशान घर में :

बात करें ऋषभ पंत की कुल संपत्ति के बारे में तो मीडिया रिपोर्ट के अनुसार साल 2020 में ऋषभ पंत ने 29 .19 करोड़  रुपए की मोटी  कमाई की थी और इसके साथ ही ऋषभ पंत ने साल 2019 में फ़ोर्ब्स 100 की लिस्ट में  30 वां  हासिल किया था।  खबरों के मुताबिक मौजूदा समय में ऋषभ पंत कुल 5 मिलियन डॉलर यानी कि 36 करोड रुपए की  संपत्ति के मालिक बन चुके हैं। ऋषभ पंत की सालाना इनकम लगभग 10  करोड़ रुपए  है तो वही  हर महीने ऋषभ पंत 30 लाख  रुपए इनकम करते हैं। ऋषभ पंत आलीशान घर के मालिक बन चुके हैं।

images 2022 06 27T112330.127

आपको बता दें ऋषभ पंत को महंगी और लग्जरी गाड़ियों का बेहद शौक है और इनकी कार कलेक्शन में Merecedez, Audi A8 और  Ford  जैसी कई महंगी गाड़ियां मौजूद है और  इनकी कीमत करोड़ों रुपए हैं। बता दे ऋषभ पंत  प्रति टेस्ट मैच के लिए  3 लाख , वनडे मैच के लिए 2 लाख  और T20 मैच के  लिए 1.50 लाख रूपए की तगड़ी फीस चार्ज करते है   इसके साथ ही  ऋषभ पंत दिल्ली कैपिटल्स के प्रति  सीजन के लिए  8  रुपए की फीस चार्ज करते है।

images 2022 06 27T112504.612

ऋषभ पंत की सोशल मीडिया फैन बेस भी काफी जबरदस्त है और ऋषभ पंत सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा सक्रिय रहते हैं। अब अक्सर ही अपनी और अपने परिवार की तस्वीरें अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते हैं। इन्हीं तस्वीरों में ऋषभ पंत के आलीशान घर की बेहतरीन झलक भी देखने को मिलती है। बता दे ऋषभ पंत मौजूदा समय में इंडियन क्रिकेट टीम के सबसे पॉपुलर और लोकप्रिय खिलाड़ी बन चुके हैं।