‘साथ निभाना साथिया’ फेम ने राशि खन्ना ने दिया बेबी को जन्म, शेयर की पहली झलक

20221108 151718

टीवी के पॉपुलर शो ‘साथ निभाना साथिया’ में राशि बहू बनकर घर-घर में मशहूर हुईं रुचा हसबनीस के घर एक बार फिर से खुशियों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस दूसरी बार मां बन गई हैं। रुचा हसबनीस ने बेबी बॉय को जन्म दिया है।

और इसकी जानकारी उन्होंने खुद बेबी की एक झलक के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की है। रुचा द्वारा शेयर की गई इस गुड न्यूज के बाद फैंस और टीवी इंडस्ट्री से जुड़े उनके फैंस सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस के दूसरी बार मां बनने पर उन्हें बधाई दे रहे हैं।

IMG 20221108 151841

रुचा हसबनीस भले ही टीवी से दूर हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर वह लगातार एक्टिव हैं। प्रेग्नेंसी के दौरान भी साथ निभाना साथिया की राशि ने अपनी कई खूबसूरत तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थीं। बेटे की पहली झलक शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, ‘रूही का ये पार्टनर शानदार है।

और यह एक बेबी बॉय है। हालांकि इन फोटोज में रुचा ने अपने बेबी बॉय का चेहरा तो नहीं दिखाया। फोटो में बेबी के चेहरे के आगे एक्ट्रेस और उनके पति ने एक बोर्ड पकड़ा हुआ है, जिस पर लिखा है ‘तुम एक मैजिक हो’। इसके अलावा फोटो में बेबी बॉय के सिर्फ नन्हें पैर नजर आ रहे हैं।

रुचा के बेबी बॉय के आगमन के बाद सोशल मीडिया पर उन्हें टीवी इंडस्ट्री से भी ढेरों मुबारकबाद मिल रही हैं। अदा खान से लेकर भाविनी पुरोहित और काजल पिसल जैसी एक्ट्रेसेज ने बधाई दी। इसके अलावा उनके फैंस भी सोशल मीडिया पर उनके बेटे की पहली तस्वीर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

आपको बता दें टीवी एक्ट्रेस रुचा ने साल 2015 में महाराष्ट्रियन रीति-रिवाजों के साथ राहुल जगदाले से शादी की थी और उन्होंने साल 2019 में अपनी पहली बेटी रूही का स्वागत किया था। रुचा सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी और बेटी की कई खूबसूरत और प्यारी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती हैं। फिलहाल एक्ट्रेस टीवी की दुनिया दूर हैं और अपने मदरहुड को खूब एन्जॉय कर रही हैं।

Related posts