भारतीय क्रिकेट के सबसे बड़े क्रिकेटर या कहें दुनिया के सबसे सफलतम बल्लेबाज। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) क्रिकेट से काफी समय पहले सन्यास ले चुके हैं लेकिन उनकी लोकप्रियता में आज भी जरा सी कमी नहीं आई है। सचिन के अलावा उनके बेटे अर्जुन तेंदुलकर(Arjun Tendulkar) और बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) भी भारत में खासे लोकप्रिय हैं।

J

सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा एक्टिव रहती हैं और समय-समय पर अपनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। सारा ने एक वीडियो पोस्ट किया है जो कि खूब वायरल हो रहा है। आइए जानते हैं।

JJ

दरअसल पूर्व भारतीय दिग्गज सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहतीं हैं। अपनी डेली लाइफ से जुड़ी अपडेट्स भी शेयर करतीं हैं। इसी बीच उन्होंने अपने व्यक्तिगत अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो डांस करतीं नजर आ रहीं है। फैंस उनकी इस पोस्ट को पसंद नहीं कर रहे हैं और उनके पोस्ट पे जाकर आना-शनाप बातें लिख के अपनी भड़ास निकाल रहे हैं।

K

सारा ने वीडियो में पर्पल कलर की ड्रेस पहनी है।वीडियो में वो डांस करती हुई दिखाई पड़ रही है। वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है,” यह मेरा हेलोवीन पहनावा है यह कोई पुरानी पोस्ट नहीं है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sara Tendulkar (@saratendulkar)

आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर की इकलौती बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) का भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) के साथ अफैयर के सोशल मीडिया पर खूब चर्चे हो रहे हैं। दोनों को कई दफे साथ में देखा भी गया है हालांकि दोनों में से किसी ने भी इस बात की पुष्टि नहीं है। दोनों रिश्ते में हैं इस बात का अभीतक कोई ठोस सबूत नहीं है’

आपको बता दें सारा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी फैन फ्लोविंग बहुत ही तगड़ी है। इंस्टाग्राम पर सारा को 2.3 मिलियन लोग फॉलो करते हैं।