सलमान खान और करिश्मा कपूर के बीच नजदीकियां बढ रही है, क्या दोनों शादी के लिए तैयार?

करिश्मा कपूर का बॉलीवुड में एक अलग ही नाम चलता है, उनका अभी तक का फिल्मी करिएर बहुत ही शानदार रहा है क्योंकि उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को एक-दो नही बल्कि काफी सारी हिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है लेकिन करिश्मा कपूर का निजी जीवन अच्छा नहीं रहा…. शादी के बाद जल्द ही उनका तलाक हो गया था। जिसके बाद से अब करिश्मा कपूर ने कुछ ऐसा कर दिया की हर जगह उनकी शादी की चर्चे हो रही है। उनकी शादी सलमान के साथ करने की खबरे सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही है। आज हम आपको पूरी सच्चाई बताने वाले है।

सलमान खान की आज के समय मे सभी लोग काफी ज्यादा इज़्ज़त करते है और उनका सम्मान करते है।सलमान खान के बारे में बताए तो उन्होंने अपने जीवन मे काफी नाम और पैसा कमाया है जिसके चलते वह अपना जीवन बहुत ही शानदार तरीके से व्यतीत करते है।सलमान खान के निजी जीवन के बारे में बताए तो उनकी अभी तक शादी नही हुई है, 56 साल की उम्र में भी कुँवारे है। जिस वजह से फैन बड़ी ही बेसब्री से इंतज़ार कर रहे की कब वे शादी करेंगे? सोशल मीडिया अक्सर उनकी शादी की अलग अलग खबरे वायरल होती रहती है।

हाल में ही सलमान खान की बहन अर्पिता ने अपने घर पर ईद की दावत रखी थी, जिसे अटेंड करने बहुत से सितारे पहुंचे थे। करिश्मा कपूर भी इस दावत का स्वाद चखने पहुंची। ईद पार्टी की कई तस्वीरें वायरल हुई लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान खींचा करिश्मा द्वारा शेयर की तस्वीरों ने।

तस्वीरों में देखा जा सकता है की करिश्मा कपूर अभिनेता सलमान खान को अपने गले लगाती हुई नजर आ रही है। सलमान और करिश्मा दोनों ही बेहद खुश दिखाई दिए। फैंस का दिल भी इन तस्वीरों पर आ गया। लोगों को सलमान और करिश्मा की जोड़ी काफी अच्छी लगी और उन्होंने अपनी दिल की बात कमेंट सेक्शन में कही।

आपको बता दे कि सलमान खान और करिश्मा कपूर बहुत अच्छे दोस्त है लेकिन कुछ लोगो का करिश्मा कपूर की इस तस्वीर को देखने के बाद कहना है कि वह सलमान खान से ही शादी कर सकती है जबकि ऐसा कुछ भी नही है।

इससे कुछ दिन पहले करिश्मा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक सवाल पुछा था की उनको दूसरी शादी करनी चाहिए या नहीं?  जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा है कि ‘में फिर से शादी करना चाहती हु…. अगर मुझे फिर से प्यार हुआ तो मैं दूसरी शादी करुँगी।’ करिश्मा कपूर के इस बयान के बाद हर जगह उनकी शादी के चर्चे हो रहे है।

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.