Join Now

सो मे हुए नुकसान को सह नहीं पाये सलमान खान, कपिल शर्मा को सुनना पड़ा ये बातें…

छोटे पर्दे का बेहतरीन कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ काफी ज्यादा पॉपुलर शो है। इस शो की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है। शो की फैन फॉलोइंग केवल भारत तक ही सीमित नहीं है। बल्कि इस शो को विदेशों में भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। शो की कई छोटी-छोटी क्लिप्स सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती है। जिन्हें उनके फैंस काफी ज्यादा पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में एक खबर काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रही है। जिसमें ये कहा जा रहा है कि सलमान ने कपिल को कहीं का नहीं छोड़ा।

images 2022 07 20T120144.696

गौरतलब है कि पॉपुलर कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ को कपिल शर्मा ही होस्ट करते हैं। फैंस को उनकी एक्टिंग से लेकर कॉमेडी तक हर एक चीज़ बहुत पसंद आती है। कपिल अपना शो भले खुद होस्ट करते हैं, लेकिन इस शो को सलमान खान द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है। कपिल और सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिलती है। वहीं सलमान खान अपनी तकरीबन सारी फिल्मों के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में जरुर आते हैं। लेकिन बीते कुछ समय पहले जब शो की रेटिंग थोड़ी नीचे गिरी थी, तब ये खबर आ रही थी कि शो की रेटिंग कम होने के चलते सलमान खान को काफी नुक्सान हुआ था और उन्होंने कपिल को कहीं का नहीं छोड़ा था। जिसके बाद अब कॉमेडियन कपिल शर्मा का एक खुलासा काफी ज्यादा सुर्खियां बटोर रहा है।

images 2022 07 20T115935.834

फेमस कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने खुलासे में बताते हैं कि कैसे न्यूज़ में ये दिखाया जा रहा था कि सलमान ने उन्हें नुकसान पहुंचाया। उन्होंने बताया कि एक बार वो व्हील चेयर पर एयरपोर्ट से कहीं जा रहे थे। जिस दौरान उन्हें किसी ने नोटिस कर लिया और ये खबर चारों ओर फैल गई की ‘द कपिल शर्मा शो’ की डाउन रेटिंग के चलते सलमान खान ने कपिल शर्मा को नुकसान पहुंचाया है।

images 2022 07 20T115918.161

जिसके बाद कपिल ने उदाहरण देते हुए कहा कि जब करण जौहर की कोई फिल्म नहीं चलती तो क्या वो शाहरुख खान से पैसे मांगते हैं या फिर उन्हें नुकसान पहुंचाते हैं। कपिल के मुंह से ये बात सुनकर उनके फैंस काफी ज्यादा खुश नज़र आ रहे हैं। बता दें कि कपिल शर्मा का ये खुलासा लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है। जिस पर लोग तरह-तरह के रिएक्शन दे रहे हैं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]