techparimal news

संगीता बिजलानी संग सलमान खान करने वाले थे शादी, 6 दिन पहले तोड़ दिया रिश्ता

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान आज 57वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर सलमान के सभी चाहने वालों ने उन्हें जमकर बधाई दी। वहीं सलमान ने सोमवार को अपने घर पर ग्रैंड बर्थडे पार्टी रखी है। इस पार्टी में शाह रुख से लेकर सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख, कार्तिक आर्यन सहित तमाम सितारों ने शिरकत की, लेकिन सबसे ज्यादा ध्यान सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड संगीता बिजलानी ने खींचा। पार्टी में जिस तरह से एक्टर संगीता से मिले हर किसी के मन में एक ही बात आई की आज भी दोनों के बीच एक खास कनेक्शन है। क्या आपको पता है संगीता और सलमान एक दूसरे से शादी करने वाले थे। उनकी शादी के कार्ड भी बंट चुके थे, लेकिन फिर आखिर ऐसा क्या हुआ जो सलमान ने शादी से मना कर दिया। इस बात का खुलासा कपिल शर्मा के शो पर साजिद नाडियाडवाला ने किया था।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

संगीता बिजलानी अपने करियर से ज्यादा सलमान खान के साथ अफेयर को लेकर जानी जाती है। इन दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया था, लेकिन इनके रिश्ते को कई मंजिल नहीं मिल पाई। अब सालों बाद संगीता बिजलानी ने बताया कि सलमान के साथ उनका रिश्ता कैसा है। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा कि जिन लोगों को आप काफी वक्त से जानते हैं उनके साथ दोस्त रहना अच्छा होता है’। उन्होंने सलमान की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ की लाइन बोलते हुए कहा- ‘दोस्ती की है… निभानी तो पड़ेगी’।

इससे पहले भी संगीता कह चुकी हैं कि कुछ रिश्ते टूटते नहीं हैं। पार्टनर और स्कूल के दोस्तों के बीच का प्यार कभी भी कम नहीं होता है, लोग आएंगे और जाएंगे। बता दें कि संगीता बिजलानी और सलमान खान ने 1986 में एक दूसरे को डेट करना शुरू किया। दोनों करीब 10 साल तक रिलेशनशिप में थे।

images 30 9

बात शादी तक भी पहुंची लेकिन आखिरी वक्त पर उन्होंने शादी कैंसिल कर दी। सलमान खान अपने कई इंटरव्यू में इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि कार्ड छपकर कई जगह बंट भी गए थे लेकिन शादी नहीं हो पाई। 1996 में संगीता ने क्रिकेटर मो. अजहरुद्दीन से शादी कर ली थी।