सोनाक्षी सिन्हा बनी सलमान खान की दुल्हनिया, उन्होंने किया खुद पिता से खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा, आज के समय मे इस फ़िल्म इंडस्ट्री को भारत मे ही नही बल्कि दुनिया के कई देशों में जाना जाता है. जिसकी वजह ओर कुछ नही बल्कि सोनाक्षी सिन्हा का अभी तक का फिल्मी कैरिएर है जिसमे उन्होंने बॉलीवुड को एक नही बल्कि कई सुपरहिट फिल्में दी है और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को अपना दीवाना बनाया है जिसके चलते सभी सोनाक्षी की काफी इज़्ज़त करते है.

सोनाक्षी सिन्हा इस समय अपनी शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनके ही चर्चे है.

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी कि पूरी तैयारी कर ली है ऐसा इसलिए क्योंकि ज़िन्होने सगाई कर ली है और कुछ ही दिनों में शादी करने की सलीम खान की बहु बनने वाली है या बोल सकते है कि सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करके सलीम खान को अपना ससुर बनाने वाली है. आगे आपको सोनाक्षी सिन्हा की इस शादी के बारे में बताते है जिससे शादी बेखबर है।

सोनाक्षी सिन्हा पिछले कुछ समय से मीडिया में अपनी शादी को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहि में सोनाक्षी सिन्हा को लेकर एक बहुत बड़ी बात सामने आई है जो कि यह है कि सोनाक्षी सिन्हा ने सगाई कर ली है और अब वह कुछ ही दिनों में शादी करके सलीम खान को अपना ससुर बनाने वाली है जिसके चलते मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही बाते हो रही है।

 

सोनाक्षी सिन्हा ने जिस व्यक्ति से सगाई करी है वह एक तरह से सलीम खान का बेटा ही है और इसी वजह आए मीडिया में इस समय हर जगह इनकी ही शादी के चर्चे है. सोनाक्षी सिन्हा को सलीम खान अब अपनी बहू के रूप में देखने जा रहे है. अगर सीधे शब्दों में बोला जाए तो सोनाक्षी सिन्हा जल्द ही शादी करके सलीम खान और उनके परिवार से नया रिश्ता जोड़ने जा रही है।