techparimal news

सलमान खान की एक्स गर्लफ्रैंड ने फोड़ा उनकी काली करतूतों का भांडा, कहा- सालों तक सिगरेट से जलाया

90 के दशक में कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आईं एक्ट्रेस सोमी अली की उस समय अच्छी-खासी फैन फॉलोविंग थी। यह पाकिस्तानी-अमेरिकन एक्ट्रेस आज भी उतनी ही सुंदर लगती हैं। फिल्मों के साथ-साथ सलमान खान के साथ उनके रिश्ते ने भी उन्हें काफी मशहूर किया था। हालांकि इन दोनों का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल पाया था और जल्द ही दोनों ने अपने रास्ते अलग-अलग कर लिए थे।

images 2022 12 04T014659.093

आपको बता दें कि सोमी अली ने सलमान खान पर ऐसे आरोप लगाए हैं जिसपर शायद ही किसी को भरोसा हो पाए. उन्होंने कहा है कि एक्टर ने न सिर्फ इंडिया में उनका शो बंद करवाया है, बल्कि उनपर केस करने की धमकी भी दे डाली है. इतना ही नहीं, सलमान का नाम लिए बिना सोमी ने उन पर सिगरेट से जलाने और अब्यूज करने का भी आरोप लगाया है.

images 2022 12 04T014648.653

सालों तक सिगरेट से जलाया- सोमी अली

सोमी ने पोस्ट शेयर करते हुए ये भी लिखा कि “अभी बहुत कुछ होगा. मेरे शो को इंडिया में बैन करा दिया और फिर वकीलो से मुझे धमकाया. तुम एक कायर आदमी हो. अगर तुम मुझे वकीलों का डर दिखाओगे तो मैं भी अपने प्रोटेक्शन में 50 वकील खड़ा कर दूंगी. वो सभी मुझे सिगरेट से जलाने और फिजिकल उत्पीड़न से बचाएंगे जो तुमने मेरे साथ सालों तक किया है.”

सलमान खान (Salman Khan) की पॉपुलैरिटी से हर कोई वाकिफ है. एक्टर को सुर्खियों में बने रहने के लिए किसी वजह की जरूरत नहीं है. इंडस्ट्री में उनके जितने चाहने वाले हैं उतने ही दुश्मन भी हैं. यही उन्हें बाकी सितारों से अलग भी बनाता है. लेकिन शायद ऐसा पहली बार हो रहा है कि बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान पर किसी ने गंभीर आरोप लगाए हैं. दरअसल, उनकी एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली (Somy Ali) ने अपनी पोस्ट में सलमान खान के साथ एक पुरानी फोटो शेयर करते हुए उन पर फिजिकल एब्यूज का आरोप लगाया है.

Salman Khan Somy Ali tv9 bharatvarsh

क्या थी सोमी और सलमान के ब्रेकअप की वजह?

अपने इस लंबे चौड़े पोस्ट से पहले भी सोमी कई बार सलमान पर इस तरह के आरोप लगा चुकी हैं. ये कोई पहली बार नहीं है जब उन्होंने ऐसा कुछ किया है. रिपोर्ट्स की मानें तो एक वक्त था जब सोमी सलमान की बहुत बड़ी फैन हुआ करती थीं लेकिन अब शायद वो उनके दुश्मनों की लिस्ट में शुमार हैं. कहा ये भी जाता है कि दोनों ने लंबे वक्त तक एक दूसरे को डेट किया लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया. एक पुराने इंटरव्यू में अपने ब्रेकअप के बारे में बात करते हुए सोमी ने बताया था कि सलमान ने उन्हें चीट किया था जिसकी वजह से दोनों अलग हुए थे.