Join Now

सलमान खान का खुल गया राज, इसलिए देते हैं नयी अभिनेत्रियों को अपनी फिल्म में काम करने का मौका

बॉलीवुड की इंडस्ट्री में कहा जाता है कि सलमान खान से बड़ा दिल वाला कोई नहीं है। ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि सलमान खान अपनी हर फिल्म में किसी ना किसी नए कलाकार को मौका जरूर देते हैं। सलमान खान ने अब तक अपने करियर में कम से कम 50 अभिनेत्रियों को मौका दिया है जिनमें से कई अभिनेत्रियां बॉलीवुड के शीर्ष पर भी पहुंच चुकी हैं।

अभी हाल फिलहाल की बात करें तो कैटरीना कैफ, जैकलिन फर्नांडीस जैसी बड़ी अभिनेत्रियों को सलमान खान ने मौका दिया है, लेकिन अक्सर लोगों के दिलों में यह सवाल उठता है कि आखिर सलमान खान नई अभिनेत्रियों को मौका क्यों देते हैं लेकिन आज सलमान खान के इस राज से पर्दा उठ गया कि आखिर क्यों सलमान खान सिर्फ नई अभिनेत्रियों को फिल्मों में मौका देते हैं आपको बताते हैं सलमान क्यों अपनी फिल्मों में नई अभिनेत्रियों को मौका देते है।

images 2022 06 17T165109.715

नई अभिनेत्रियों को फिल्म में क्यों लेते है सलमान, इस राज से उठा पर्दा सलमान खान के बारे में कहा जाता है कि वह आए दिन अपनी फिल्मों में नई अभिनेत्रियों को मौका देते रहते हैं। अब तक दर्जनों अभिनेत्रियों से उनका अफेयर भी चल चुका है। हाल ही में उनकी आगामी फिल्म भाईजान में शहनाज गिल के डेब्यू की बातें सामने आ रही थी लेकिन शहनाज गिल के बाद अब इस फिल्म में छोटे पर्दे की ऐक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी के भी एंट्री हो चुकी है।

सलमान खान के आगामी फिल्म में एक नहीं बल्कि दो अभिनेत्रियां डेब्यू करने जा रही हैं। ऐसे में अब सलमान खान के ऊपर यह सवाल उठने लगे हैं सलमान खान आखिर ज्यादातर सिर्फ अभिनेत्रियों को ही अपनी फिल्मों में मौका क्यों देते है। आज सलमान खान के इस राज से पर्दा उठ गया। आइए आपको बताते है क्यों सलमान खान अपनी फिल्मों में अभिनेत्रियों को मौका देते है। इस वजह से सलमान देते है नई हीरोइनों को मौका, वजह जानकर हैरान रह जाएंगे आप

images 2022 06 17T165332.781

दबंग खान यानी कि सलमान खान के बारे में एक बड़ा खुलासा हुआ है। कई सालों से सलमान खान से लोग यह सवाल करते आते है कि आखिर वह अपनी फिल्मों में नई नई अभिनेत्रियों को मौका क्यों देते हैं। सलमान खान के इस राज से पर्दा उठ गया है आइए हम आपको बताते हैं आखिर सलमान खान अपनी फिल्मों में नई अभिनेत्रियों को मौका क्यों देते हैं। सलमान खान अपनी फिल्मों में नई हीरोइनों को मौका इसलिए देते हैं क्योंकि उनका उनसे कोई ना कोई रिश्ता होता है। हाल ही में उन्होंने पलक तिवारी को मौका दिया है और पलक तिवारी की मां स्वेता तिवारी सलमान खान की बहुत अच्छी दोस्त है इसी वजह से सलमान ने उन्हें अपनी फिल्म में लिया है। बाकी अभिनेत्रियों को भी सलमान फिल्मों में मौका इसलिए देते है क्युकी उनसे सलमान की दोस्ती होती है, और सलमान अपने दोस्तो को ना नही बोल पाते।