Sanjay Dutt ने खोले अपनी पर्सनल लाइफ के राज, कहा- कई लड़कियों से मैंने बनाए शारीरिक सं*बंध…

बॉलीवुड फिल्मों के जाने-माने अभिनेता संजय दत्त कुछ ही दिनों पहले साउथ की ब्लॉकबस्टर फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आए थे। इस वजह से उन्होंने काफी सुर्खियां भी बटोरी थी। हालांकि जल्दी ही वोअब रणबीर कपूर के साथ फिल्म शमशेरा में नजर आने वाले हैं, जिसका ट्रेलर सामने आ चुका है। लोगों को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है।

संजू बाबा की जिंदगी काफी विवादों से घिरी रही । उन पर आतंकवादियों की मदद करने का आरोप लगा। इसके अलावा उनका कई महिलाओं के साथ भी संबंध रहा। बता दें कि संजय दत्त पर आधारित एक बायोपिक फिल्म बनाई गई थी जिसमें रणबीर कपूर ने संजू बाबा की का किरदार निभाया था। इस फिल्म के जरिए संजय दत्त से जुड़े कई राज लोगों के सामने आए।

संजय दत्त की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उन्होंने तीन शादियां की। लेकिन उनका कई अभिनेत्रियों और आम महिलाओं के साथ रिश्ता रहा। उनकी गर्लफ्रेंड की लिस्ट की कोई गिनती नहीं है। बायोपिक फिल्म में बताया गया कि संजय दत्त ने एक दो नहीं बल्कि कई लड़कियों के साथ संबंध रखे थे। इस खुलासे के बाद हर कोई बहुत ज्यादा हैरान रह गया था।

ऐसा बताया जाता है कि वह हर लड़की से शादी करने का वादा करते थे , जिसके बाद वह उस लड़की को अपने बेडरूम में ले जाते थे। हालांकि वह कभी भी किसी से शादी नहीं करते थे। संजय दत्त को आतंकवादियों की सहायता करने के आरोपों में कई महीने जेल में गुजारने पड़े थे। इतना ही नहीं उनको नशे की बहुत बुरी लत थी। वह ड्रग्स के आदी हो गए थे जिस वजह से वह कोई ना कोई कांड कर देते थे।

संजय दत्त ने अपनी पहली पत्नी की मौत के बाद दूसरी शादी की थी। लेकिन वह ज्यादा दिनों तक नहीं टिक पाई थी। इसके बाद उन्होंने मान्यता दत्त के साथ तीसरी शादी की।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]