Sanjay Dutt की बेटी ने शेयर की सबसे बो*ल्ड फोटो, छोटी सी ड्रेस को संभालना पड़ा भारी

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) बॉलीवुड की दुनिया में छाए हुए हैं. हाल ही में उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera)रिलीज हुई है, जिसे दर्शकों का मिला-जुला प्यार मिल रहा है. संजय दत्त ने इस फिल्म में एक विलेन का रोल अदा किया है. लेकिन फिल्म की चर्चा के बीच संजय दत्त की बड़ी बेटी त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में अपनी कुछ फोटोज शेयर कर दीं, जिनपर लोग अपना जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं. इन फोटोज के सामने आते ही एक बार फिर त्रिशाला दत्त सुर्खियों में आ गई हैं.

त्रिशाला दिखीं अनकंफर्टेबल: त्रिशाला दत्त (Trishala Dutt) ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं. इन फोटोज में वो उन्होंने छोटी सी गोल्डन ड्रेस पहनी हुई है. यह एक स्ट्रैपी ड्रेस है. फोटो खिंचवाते वक्त त्रिशाला काफी कॉन्फिडेंट लग रही हैं लेकिन उनके बॉडी जेस्चर देखकर लग रहा है कि वो इस ड्रेस में कुछ ज्यादा कंफर्टेबल नहीं हैं. त्रिशाला ने अपने इस लुक के लिए गोल्डन हैंड बैग भी कैरी किया हुआ है.

त्रिशाला का लुक: त्रिशाला के लुक की बात करें तो उन्होंने एक चोटी बांध रखी है. आंखों पर हैवी मेकअप किया हुआ है, लेकिन अपने होठों पर न्यूड लिपस्टिक लगाई हुई है. हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब त्रिशाला (Trishala Dutt) बोल्ड अवतार में नजर आई हों.इससे पहले भी त्रिशाला अपने लुक को लेकर चर्चा में आ चुकी हैं. उनकी फोटो जैसे ही सोशल मीडिया पर सामने आती हैं तो तुरंत वायरल होने लग जाती हैं.

साइकोथैरेपिस्ट हैं त्रिशाला:  त्रिशाला (Trishala Dutt) आए दिन अपनी बात सोशल मीडिया पर रखती रहती हैं. वो अक्‍सर मेंटल हेल्‍थ से जुड़े मुद्दों और रिलेशनशिप्‍स पर खुलकर बात करती हैं. वह फैंस के पसर्नल लाइफ से जुड़ी चीजें भी शेयर करती हैं. उन्होंने लोगों को यह भी बताया कि वो एक टॉक्सिक रिलेशनशिप में रह चुकी हैं. आपको बता दें, त्रिशाला दत्त अमेरिका में रहती हैं और वहां साइकोथैरेपिस्ट का काम करती हैं.

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]