सिर्फ टॉवेल लपेट कर संजीदा शेख ने शेयर की जबरदस्त , लोग करने लगे इसे भी हटाने की डिमांड

20221112 073610

सोशल मीडिया पर आजकल क्या वायरल हो जाए, किसी को पता नहीं रहता। जहां आम लोग फेमस होने के लिए सोशल मीडिया का इस्तेमाल करते हैं। वहीं, सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहनेवालों से जुड़ने की कोशिश करते हैं। वहीं, उनके फैंस भी अपने स्टार पर जमकर प्यार लूटाते हैं।

इसी तरह टीवी स्टार संजीदा शेख भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी तस्वीरों को खूब पसंद करते हैं। हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। जिस पर फैंस हमेशा की तरह जमकर प्यार लूटा रहे हैं। साथ ही खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं।

images 56

दरअसल, एक्ट्रेस ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें संजीदा अमूमन हॉट फोटोशूट करवाती हैं लेकिन इस बार मानों उन्होंने हॉटनेस की सारी हदें ही पार कर दी हैं। संजीदा शेख ने यहां बाथटब में भीगे बदन के साथ एक टॉवल में लिपट कर फोटोशूट करवाया है।

उनकी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो गई है। फैंस को उनकी ये तस्वीर खूब पसंद आ रही है। जबकि कई सोशल मीडिया यूज़र्स उनके इस फोटोशूट पर भद्दे कमेंट्स कर रहे हैं। साथ ही उन्हें खूब खरी-खोटी भी सुना रहे हैं।

images 54 1

इस वीडियो पर उनके लाइक्स को देखकर ऐसा लगता है कि फैन्स को उनका ये अवतार काफी पसंद आया है। लोगों ने इस पर कमेंट्स की बरसात कर दी है। एक यूज़र ने कहा कि “हाय! अब मार ही डालोगी क्या?” दूसरे यूज़र ने लिखा कि “इस समय आपका ये टॉवल सबसे ज्यादा नफरत की जाने वाली चीज है। इसे हटा दो।” एक अन्य यूज़र ने लिखा, “आपकी सुंदरता लाजवाब है। आप मेरी फेवरेट हैं।” वहीं कई लोगों ने इमोजी शेयर कर पोस्ट पर रिएक्शन दिया है।

images 55 1

गौरतलब है कि इंस्टाग्राम पर संजीदा शेख की अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग है। उन्हें लगभग 44 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं। उनके द्वारा पोस्ट की गई सभी फोटोज़ पर फैन्स का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिलता है। संजीदा शेख आए दिन बोल्ड फोटो शूट कराती रहती हैं। लेकिन उनके इस पोस्ट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

images 52

वहीं, बात करें संजीदा के वर्कफ्रंट की तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की। वो कई टीवी सीरियल्स में नज़र आई। जिनमें ‘क्या होगा निम्मो का’, ‘लव का है इंतजार’ और ‘एक हसीना थी’ का नाम शामिल है। जिसके बाद अब उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री और ओटीटी की दुनिया में कदम रखा। उन्हें फिल्म ‘तैश‘ में देखा गया था।

Related posts