techparimal news

सारा अली खान पिंकविला स्टाइल आइकन इवेंट में ब्लैक ड्रेस में पहुंची, लोगों ने कहा बेला का कार्वन कापी हैं…

मुंबई में हुए पिंकविला स्टाइल आइकन इवेंट में सितारों का मेला लगा था। इस इवेंट में एक्ट्रेस सारा अली खान भी हाई स्लिट ब्लैक गाउन में पहुंची थीं। एक्ट्रेस इस ड्रेस में काफी बोल्ड और खूबसूरत दिख रही थीं। हर किसी की नजर उन पर जा टिकी थी। खासतौर पर एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ उन्होंने जब फोटो खिंचवाई, उस वक्त लोग काफी खुश हो गए। सोशल मीडिया पर कार्तिक-सारा ट्रेंड होने लगे। तो वहीं इवेंट के आखिर में जब सारा घर जाने लगीं, उस दौरान कार में बैठते वक्त एक्ट्रेस ऊप्स मोमेंट का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में ये दिख रहा है।

IMG 20220619 125535

सारा अली खान ने ब्लैक हाई स्लिट गाउन पहना हुआ था। इस गाउन के साथ उन्होंने नॉर्मल मेकअप लुक कैरी किया था। एक्ट्रेस के ग्लैमरस अंदाज को हर किसी ने पसंद किया लेकिन आखिर में जो हुआ उससे कुछ लोगों ने उन्हें खरी-खोटी भी सुनाई। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टा हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें सारा अली खान लोगों के साथ फोटो क्लिक करा रही हैं।

सभी फोटोग्राफर्स उनकी फोटो क्लिक करने में लगे थे और फिर एक्ट्रेस कार में बैठने लगीं। इस दौरान उन्होंने अपने स्लिट गाउन पर हाथ रख लिया। साथ ही फोटोग्राफर्स से कहा- ‘अभी आप सभी लोग चले जाओ।’ सारा कार में बैठते वक्त ऊप्स मोमेंट का शिकार हो सकती थीं लेकिन उन्होंने अपनी ड्रेस को बखूबी हैंडल कर लिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

सारा अली खान का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे देखकर उनके फैंस फोटोग्राफर्स की क्लास लगा रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘आप सभी लोग थोड़ा तो स्पेस दिया करो।’ अन्य एक ने लिखा, ‘कोई न भी असहज हो रहा हो तो भी हो जाए, कार में बैठते वक्त तो दूर हो जाया करो।’ अन्य एक फैन ने लिखा, ‘सारा ने जाने के लिए इसलिए ही कहा क्योंकि वह कंफर्टेबल नहीं थीं।’ तो वहीं कुछ लोगों ने सारा को ही ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘जब कंफर्टेबल नहीं होते तो ऐसी ड्रेस पहनते क्यों है।’ अन्य एक ने लिखा, ‘इसने अपनी मर्जी से ये ड्रेस नहीं पहनी है, सारा कभी ऐसी ड्रेस नहीं पहनती हैं।’

डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.