techparimal news

सलमान खान से पंगा लेना पड़ सकता है सारा अली खान को भारी, सलमान ने खुलेआम दी करियर ख़त्म करने की धमकी

बॉलीवुड की फिल्म इंडस्ट्री में सलमान खान को दबंग खान के नाम से पहचाना जाता है। और ऐसा इसलिए कहा जाता है क्योंकि वह बॉलीवुड के दबंग खान है और उनसे पंगा लेने की हिम्मत कोई भी नहीं करता। माना जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में अगर किसी को टिके रहना है तो उसे सलमान खान से प्यार से पेश आना चाहिए। क्योंकि वह दिल के जितने अच्छे हैं उतने ही बुरे भी हैं और बॉलीवुड में कई सितारों का करियर भी वह खराब कर चुके हैं। हाल ही में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान ने सलमान खान के साथ एक ऐसी हरकत कर दी है जिसकी वजह से सलमान बेहद नाराज हो गए हैं और उन्होंने कह दिया है कि तुम्हारी फिल्म तो गई। आइए आपको बताते हैं सारा अली खान ने ऐसी क्या गलती कर दी जो उनके फिल्मी करियर पर भारी पड़ सकती है।

images 2022 07 02T073057.737

बॉलीवुड में दबंग खान के नाम से जाने पहचाने जाने वाले सलमान खान को बीते दिनों बॉलीवुड की उभरती अभिनेत्री सारा अली खान पर बेहद गुस्सा आ गया है। आपको बता दें कि सारा अली खान बॉलीवुड में अभी नई अभिनेत्री हैं और उन्हें सलमान खान के गुस्से का बिल्कुल भी अंदाजा नहीं है। सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म केदारनाथ से अपने फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाली सारा अली खान का फिल्मी करियर अभी तक शानदार रहा है लेकिन हाल ही में उन्होंने सलमान खान के साथ जो हरकत कर दी है उसके बाद ऐसा माना जा रहा है कि उनका फिल्मी करियर चौपट हो सकता है। आइए आपको बताते है सारा अली खान ने ऐसी क्या गलती कर दी है जिसकी वजह से उनका फिल्मी करियर चौपट हो सकता है।

Untitled design 2022 06 29T144612.326 1050x525 1

हॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों मुसीबत में नजर आ रही है। दरअसल हाल ही में अबू धाबी में हुए आईफा अवार्ड 2022 के समारोह में उन्होंने सलमान खान के साथ पंगा ले लिया। सलमान खान अच्छों के लिए अच्छे हैं और बुरे के लिए बेहद बुरे। ऐसा ही नजारा अबू धाबी में आईफा अवार्ड समारोह के दौरान दिखा जब सलमान खान को सारा अली खान ने अंकल बोल दिया। 56 साल के सलमान खान को यह शब्द इतने बुरे लगे कि उन्होंने आंखों ही आंखों में इशारा किया कि तुम्हारी फिल्म तो गई। सलमान खान का यह रिएक्शन इतना डरावना था कि सारा अली खान स्टेज पर ही उनसे पूछने लगी कि क्यों। तब सलमान ने बोला कि क्योंकि तुमने मुझे अंकल कहा है। सलमान खान और सारा अली खान का यह वीडियो आपको बता दें कि पहले से ही स्क्रिप्टड था और इसी वजह से सलमान ने दिखावटी गुस्सा किया लेकिन वहां मौजूद लोगों को लगा कि सलमान खान सच में गुस्सा हो गए और एक पल के लिए समारोह में बिल्कुल सन्नाटा छा गया था।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]