Sassy Sunday: मीका सिंह के ‘स्वयंवर’ में आईं Pratika Das आखिर हैं कौन? दिलकश अंदाज देख हर कोई हुआ लट्टू

बॉलीवुड को कई हिट गाने देने वाले सिंगर मीका सिंह इन दिनों अपने ‘स्वयंवर’ में व्यस्त हैं। वह अपने लिए परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश में जुटे हुए हैं। एक महीने से स्टार भारत पर प्रसारित हो रहे इस शो में कोई-न-कोई नई बाला वाइल्ड कार्ड एंट्री मारते हुए नजर ही आ जाती है। हालांकि सभी अपने दिल में यही अरमान लेकर आई हैं कि उन्हें मीका सिंह से शादी करनी है। लेकिन मीका सिहं दिल को प्रांतिका दास पर आया है। अब ये कौन हैं, आइए बताते हैं।

सिंगर मीका सिंह के ‘स्वयंवर‘ में कई सुंदर बालाओं का मेला लगा हुआ है। हर कोई सिंगर को रिझाने में लगा हुआ है। लेकिन मीका सिंह किसी और पर ही लट्टू हुए हैं। उनका नाम प्रांतिका दास है लेकिन अब ये कौन हैं, आइए जानते हैं-

 

View this post on Instagram

 

A post shared by P R A N T I K A (@_prantika_)

प्रांतिका दास का जन्म 14 जनवरी 1999 को पश्चिम बंगाल के कोलकाता में हुआ था। प्रांतिका दास ने कोलकाता के सेंट जॉन्स डिकोसेना गर्ल्स हाइयर सेकेंड्री स्कूल से पढ़ाई पूरी की। फिर BCA की डिग्री हासिल की।

प्रांतिका दास पेशे से एक्ट्रेस और मॉडल हैं। उन्होंने तेलुगू और बंगाली फिल्मों में काम किया है। साथ ही कई म्यूजिक वीडियोज भी किए हैं।

प्रांतिका दास ने साल 2018 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने ब्यूटी पेजेंट में हिस्सा भी लिया था।

प्रांतिका दास को साल 2019 में बंगाल की टॉप 12 मॉडल्स में जगह बनाई थी। इसके बाद उन्हें बंगाली कैलेंडर में भी फीचर किया गया था।  प्रांतिका दास ने अपना एक्टिंग करियर साल 2020 में तेलुगू फिल्म ‘साडा नी प्रीमालो’ से शुरू किया था।

मीका सिंह हुए लट्टू: प्रांतिका दास अब 45 साल के मीका सिंह से शादी का सपना लिए राजस्थान आई हैं। उनसे सिंगर भी बेहद खुश हैं। लेकिन देखना होगा कि इनकी शादी होती या नहीं।

[डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज सोशल मीडिया वेबसाइट से म‍िली जानकारियों के आधार पर बनाई गई है. Filaska.com अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है.]