techparimal news

अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जार्जिया एंड्रियाना को देख लोगो के पसीने छूट गए , टाइट कपड़ो में दिखाया अपना फिगर

बॉलीवुड में खान परिवार अक्सर सुर्खियों में बने होते हैं। हाल ही में सलमान खान को मिल रही धमकी की वजह से पूरा खान परिवार लाइमलाइट में आ गया है। लेकिन हम बात अरबाज की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी की कर रहे हैं। जॉर्जिया एक बार फिर सुर्खियों में आ गई है।

images 29 5

उसकी वजह लोगो को अपनी अदाओं से मदहोश करना है। यूँ तो जॉर्जिया अक्सर लाइमलाइट से दूर ही नजर आती है, लेकिन इस बार कुछ ऐसा हुआ कि सारे कैमरे उनकी तरफ हो गए। जॉर्जिया ने अपनी ऐसी अदाओं का जलवा बिखेरा जिसकी वजह से खुद बखुद कैमरे उनकी तरफ मुड़ गए।

जैसे ही कैमरे जॉर्जिया की तरफ मुड़े जॉर्जिया ने भी बड़े ही हॉट अंदाज में पोज़ दिये।कभी अपने बालों को पीछे करती तो कभी मटकते हुए पोज़ देती नजर आईं। इस अंदाज को लोगों ने काफी पसंद किया।

images 29 3

उनकी ये अदाएं सोशल मीडिया में खूब वायरल होती नजर आ रही है। यही नहीं बल्कि जॉर्जिया के मीडिया से फ्रेंडली बिहेव्यर को देखते हुए ये भी कहा जा सकता है कि वह मीडिया से दोस्ती करने में कारगर साबित हो रहे हैं। ऐसा करते समय की वीडियो भी वायरल हो रही है।

जॉर्जिया ने अपने व्हाइट कलर की टीशर्ट और ग्रीन लोअर में अपने सेक्सी और बोल्ड अंदाज़ को दिखाने में कोई कमी नहीं की है। इस कातिलाना अंदाज को देखकर लोगो के बीच जॉर्जिया काफी फेमस होती नजर आ रही है।

images 29 4

इस इस वीडियो के सोशल मीडिया मैं शेयर होने के बाद से ही जॉर्जिया के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। लोग जॉर्जिया के दीवाने होते नजर आ रहे हैं। वही आजकल जॉर्जिया की निजी जिंदगी भी मीडिया में काफी चर्चा का विषय बन गयी है। उनका अरबाज खान के साथ रिश्ता अक्सर चर्चा में रहता है।

अरबाज खान, मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद जॉर्जिया को डेट कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ मलाइका अरोड़ा भी अर्जुन कपूर को काफी लंबे समय से डेट कर रही है। मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान अपने बेटे की को- पैरेंटिंग साथ में कर रहे हैं। दोनों ने अपने अलगाव को अपने बेटे की परवरिश से दूर रखा है।

दोनों आज भी अपने बेटे के लिए साथ नजर आते हैं। वही लोग कयास लगा रहे हैं कि जल्द ही मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ विवाह बंधन में सकती है। अब सवाल ये है कि अरबाज और जॉर्जिया इस कदम को उठाने के लिए कब तैयार होते हैं?